Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

BJP कार्यकर्ताओं से बोले Dhumal, उठो जागो और चलते रहो, जब तक मंजिल मिल न जाए

BJP कार्यकर्ताओं से बोले Dhumal, उठो जागो और चलते रहो, जब तक मंजिल मिल न जाए

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनावों की थकान मिट चुकी है, अब आगे बढ़ना है। सब लोग उठो जागो और चलते रहो, जब तक मंजिल मिल न जाए। मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनानी है और प्रदेश की चारों लोस सीटें फिर से बीजेपी की झोली में डालनी हैं। इसलिए अब लोकसभा चुनावों के लिए तैयारी करना शुरू करो। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल बीजेपी जिला हमीरपुर की दो दिवसीय आवासीय बैठक के अंतिम सत्र को संबोधित कर रहे थे। बीजेपी जिला हमीरपुर की दो दिवसीय आवासीय बैठक के दूसरे दिन पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे।

आज की बैठक के तीन सत्रों में चली। बैठक के प्रथम सत्र की शुरुआत होने से पहले नूरपुर बस हादसे, जिला महामंत्री राकेश ठाकुर के बेटे के निधन, नादौन विस से पार्टी कार्यकर्ता एवं मतदान केंद्र अध्यक्ष जीवन कुमार के निधन एवं किन्नौर बस हादसे में मरने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। बैठक के आयोजक हमीरपुर मंडल के अध्यक्ष महामंत्री ने पूर्व सीएम का स्वागत अभिनंदन किया।

केंद्र सरकार के चार वर्षों की उपलब्धियों पर प्रस्ताव पारित

विधायक नरेंद्र ठाकुर, कमलेश कुमारी, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा एवं डॉ. अनिल धीमान का भी बैठक में पहुंचने पर हमीरपुर मंडल द्वारा स्वागत अभिनंदन किया गया। जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की बनाई रूपरेखा को क्रम बार सबके सामने रखा। बैठक के इसी सत्र में सांसद अनुराग ठाकुर के हिमाचल हॉकी संघ के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बधाई प्रस्ताव एवं सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा चलाने के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया।

पांचों मंडलों के अध्यक्षों ने विस चुनावों से लेकर अभी तक की गई पार्टी गतिविधियों की जानकारी बारी-बारी रखी। बैठक के द्वितीय सत्र में केंद्र सरकार के चार वर्षों की उपलब्धियों एवं हमीरपुर जिला को इन चार वर्षों में दी गई सौगातों के ऊपर प्रस्ताव पारित कर केंद्र सरकार की प्रशंसा की गई। बैठक में प्रदेश सरकार के सौ दिनों के कार्यकाल पर भी चर्चा हुई और राजनीतिक प्रस्ताव पारित कर कहा गया कि प्रदेश सरकार के सौ दिन सुशासन व सर्वांगीण विकास की दिशा में नई सोच और नई पहल के साक्षी हैं।

कुठेड़ा के गांव टिब्बी में अग्नि पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे धूमल

पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने सुजानपुर विधानसभा के कुठेड़ा के गांव टिब्बी में पहुंच कर गत दिनों हुए भीष्ण अग्निकांड से प्रभावित हुए परिवारों से मुलाकात की। पूर्व सीएम ने घटनास्थल पर जाकर अग्निकांड से हुए नुकसान का जायजा लिया और प्रभावितों से मौके पर बातचीत की।

अग्निकांड प्रभावितों ने पूर्व सीएम को बताया कि इस अग्निकांड से तीन पशुशालाएं जल कर राख हो गईं तथा इस अग्निकांड से उनका एक मवेशी जल कर मारा गया तथा तीन अन्य जल कर घायल हो गए। पूर्व सीएम ने अग्निकांड प्रभावित परिवारों के विनोद कुमार, सोम देवी व रतन चंद को सांत्वना दी और मौके पर ही प्रशासन को टेलीफ़ोन कर निर्देश दिए की अग्नि पीड़ितों के नुकसान का सही आकलन कर उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है