×

क्यों बोले धूमल, वह व्यक्ति विशेष के साथ नहीं, बल्कि कमल के फूल के साथ

क्यों बोले धूमल, वह व्यक्ति विशेष के साथ नहीं, बल्कि कमल के फूल के साथ

- Advertisement -

कुल्लू। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि वह व्यक्ति विशेष के साथ कभी नहीं रहे, बल्कि कमल के फूल के साथ हमेशा रहे हैं। इसलिए लोकसभा चुनाव में उन सभी उम्मीदवारों का साथ दिया जाएगा, जो कमल निशान पर चुनाव लडे़ंगे। एक दूसरे प्रश्न के उत्तर में धूमल ने कहा कि सरकार अभी नई है और स्थापित होने में समय लगेगा। यह बात पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने शाड़ाबाई स्थित बिजली बोर्ड के विश्राम गृह में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।


पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार को आम जनता के लिए कोई रास्ता निकालकर राहत प्रदान करनी चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई है कि केंद्र और राज्य सरकार इस ओर अवश्य कोई रास्ता निकालेंगे।उन्होंने उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने 30-32 योजनाओं की घोषणा की है और जिसमें वृद्धावस्था पेंशन जैसे कई फैसले काबिले तारीफ हैं और इसका जनता को फायदा पहुंचेगा।

देश की राजनीति में खल रही अटलजी की कमी

देश की राजनीति में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की कमी खल रही है। खासकर हिमाचल प्रदेश और कुल्लू मनाली तो उनका घर रहा है, जिसके चलते यहां उनकी बहुत ज्यादा कमी खल रही है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी अटल बिहारी वाजपेयी का परिवार मनाली आया हुआ था, जहां उनके अस्तु विसर्जित किए गए हैं। लिहाजा उनके देहांत के बाद खालीपन सा खल रहा है। इसके अलावा उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि आय से अधिक संपत्ति मामले में उन्हें क्लीन चिट मिली है। क्योंकि मुझ पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार थे।

उन्होंने कहा कि सिर्फ आय से अधिक संपत्ति का मामला ही नहीं मुझ पर ऐसे कई आरोप लगाए गए हैं जो पूरी तरह से निराधार हैं और राजनीति से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाले हैं और बीजेपी इस बार भी हिमाचल प्रदेश की चारों सीटें जीतेगी। जबकि पिछली बार तो हम सत्ता में नहीं थे फिर भी हमने प्रदेश की चारों सीटों को अपनी झोली में डाला था, लेकिन इस बार केंद्र और राज्य दोनों जगह अपनी ही सरकार है और हम प्रदेश की चारों सीटों की रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे इसके लिए बीजेपी माहौल बना रही है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है