Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

जानिए, धूमल ने क्यों की कांग्रेस की एक बच्चे से तुलना

जानिए, धूमल ने क्यों की कांग्रेस की एक बच्चे से तुलना

- Advertisement -

ऊना। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस को जमकर घेरा। धूमल ने कहा कि कांग्रेस के समय में जो जरूरी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे थे, मोदी सरकार ने उस पर लगाम लगाई है। रही बात पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ने की तो यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़े हैं। धूमल ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा ‘कांग्रेस की हालत बिना अपना रिपोर्ट कार्ड देखे शोर मचाने वाले बच्चे जैसी है’।


धूमल ने आज ऊना में चल रहे बीजेपी के हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के अभ्यास वर्ग के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि हिस्सा लिया। इस दौरान धूमल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावों में जीत के टिप्स भी दिए। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने आगामी लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चारों सीटें पहले से ज्यादा मार्जिन से जीतने का दावा किया है।

ऊना में चल रहा दो दिवसीय अभ्यास वर्ग संपन्न

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र का ऊना में चल रहा दो दिवसीय अभ्यास वर्ग सम्पन्न हुआ। इसमें पार्टी के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की। अभ्यास वर्ग की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने की जबकि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस दौरान पार्टी को मजबूत करने की दिशा में रणनीति पर चर्चा की गई, जबकि रणनीतिक कमियों पर भी मंथन किया गया।

अभ्यास वर्ग में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह, उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, गगरेट से विधायक राजेश ठाकुर, चिंतपूर्णी से विधायक बलबीर चौधरी, झंडूता से विधायक जेआर कटवाल, हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर, मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा सहित पार्टी के कई आला नेता मौजूद रहे। इस मौके पर धूमल ने आने वाले लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चारों सीटें फिर से जीत कर कांग्रेस मुक्त हिमाचल का दावा किया। उन्होंने इन सीटों को पहले से भी अधिक मतों से जीतने का भी दावा किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है