Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

धूमल ने पूछा-रामलाल जी आपकी 6 बार हार के लिए कौन जिम्मेदार

धूमल ने पूछा-रामलाल जी आपकी 6 बार हार के लिए कौन जिम्मेदार

- Advertisement -

बिलासपुर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि रामलाल ने मेरी हार पर टिप्पणी की है, लेकिन पूछना चाहूंगा कि आपकी छह बार की हार के लिए कौन जिम्मेदार है। जब वह मंत्री थे तो प्रदेश की छोड़ो बिलासपुर (Bilaspur) के लिए क्या किया बताएं। फोरलेन निर्माण के समय जिस लॉजिस्टिक कंपनी ने ठेके लिए थे, वह कंपनी रामलाल ठाकुर के बेटे के नाम दर्ज हैं और उस कंपनी की रजिस्ट्रेशन देहरादून में हुई है। ऐसे में सवाल यह है कि हिमाचल में रजिस्ट्रेशन क्यों नहीं हुई।

यह भी पढ़ेंः वीरभद्र के घर में जयराम की सेंध, इस वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने ज्वाइन की बीजेपी

धूमल ने कहा कि वनमंत्री रहते हुए रामलाल ठाकुर ने प्रदेश की 363 आरा मशीनों को बंद करवाकर लोगों को बेरोजगार कर घर बिठा दिया था, लेकिन बाद में बीजेपी सरकार (BJP Govt) के समय सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में केस लड़कर आरा मशीनों को दोबारा शुरू करवाया जा सका। यही नहीं, जेपी नड्डा के स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए बिलासपुर अस्पताल का दर्जा बढ़ाया गया था। लेकिन, कांग्रेस सरकार में रामलाल ठाकुर के स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद अस्पताल का बढ़ाया गया दर्जा समाप्त कर दिया था। जिले में स्वास्थ्य क्षेत्र में एक धेले का काम नहीं किया। यदि रामलाल ठाकुर ने बाकई जिला के लिए कुछ किया है तो अपनी एक भी उपलब्धि गिनाएं।


धूमल ने कहा कि चुनाव का सातवां एवं अंतिम चरण 19 मई को होगा। इससे पहले छह चरण हो चुके हैं। ऐसे में इस बार एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। चुनाव में कोई बड़ा मुद्दा ही नहीं है। भ्रष्टाचार व महंगाई जैसे बड़ मुददे गौण हो चुके हैं। जबकि 2014 के चुनाव में मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार ही था। उन्होंने कहा कि जनता को नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाना चाहती है।

पूर्व मंत्री बचित्र सिंह बीजेपी में शामिल

झंडूता से ताल्लुक रखने वाले पूर्व मंत्री सरदार बचित्र सिंह के अलावा नयनादेवी से रमेश ठाकुर और शैलेंद्र भड़ोल ने बीजेपी का दामन थाम लिया। इस अवसर पर प्रेम कुमार धूमल ने इन्हें पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया और आश्वस्त किया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान और सम्मान मिलेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है