Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

पच्छाद: चुनावी जंग में उतरे पूर्व सीएम धूमल, नैनाटिक्कर व लानाबांका में गरजे

पच्छाद: चुनावी जंग में उतरे पूर्व सीएम धूमल, नैनाटिक्कर व लानाबांका में गरजे

- Advertisement -

नाहन। पच्छाद की चुनावी जंग में अब बीजेपी (BJP) का वरिष्ठ नेतृत्व भी उतर आया है। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने शनिवार को पच्छाद के नैनाटिक्कर व लानाबांका में चुनावी जनसभाएं कीं। नैनाटिक्कर में जनसभा को संबोधित करते हुए धूमल ने कहा कि बीजेपी (BJP) का दूसरा नाम ही विकास है। उन्हें विश्वास जताते कहा कि यहां की जनता का समर्थन व वोट बीजेपी (BJP) को मिलेगा। कमल खिलना शुरू हुआ है तो आगे भी खिलता रहेगा।

यह भी पढ़ें: सुनो कांग्रेसियों, धर्मशाला में कोई भी पत्थर उखाड़ोगे तो उसके नीचे क्या लिखा होगा, पढ़े


यहां के लोग पहले भी कमल खिलाते रहे हैं और आगे भी यहां से कमल खिलेगा। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने लोगों का याद दिलाते हुए कहा कि 2014 में कांग्रेस (Congress) के एक नेता ने सिरमौर के लोगों को बिकाऊ कहा था। उसके अगले दिन मैंने सिरमौर में जनसभा कर कहा था कि सिरमौर के लोग बिकाऊ नहीं टिकाऊ हैं। धूमल ने कहा कि आज पूरी दुनिया भारत की ताकत को मान रहा है। उन्होंने कहा कि 25 जनवरी 1973 को जब सरकार ने उनसे उनकी शामलात जमीन छीनकर अपने नाम कर ली थी तो उस शामलात जमीन को जिला सिरमौर के किसानों को धूमल सरकार ने ही वापस किया था।


जिला सिरमौर को पहला पॉलिटेक्निक, सराहां व संगड़ाह कॉलेज, आईआरबी धौलाकुआं, एसडीएम कार्यालय संगड़ाह बहुत सारे ऐसे कार्य हैं, जो बीजेपी ने ही किए हैं। धूमल ने कहा कि 1998 की बीजेपी (BJP) सरकार में सिरमौर से कोई भी विधायक नहीं था। 2003 में पहली बार पांवटा साहिब से सुखराम चौधरी जीत कर आए। 2009 में सिरमौर की जनता ने वीरेंद्र कश्यप को लोकसभा के चुनाव में भारी लीड दी। उसके बाद 2017 में जिला सिरमौर से तीन विधायक बीजेपी को दिए। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को समर्थन देने का आह्वान किया। इस मौके पर सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर, कृषि मंत्री रामलाल मार्कंडेय, बीजेपी नेता चंद्रमोहन ठाकुर, जिला बीजेपी अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित कई बीजेपी नेता, पदाधिकारी व काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है