Expand

Dhumal का तंज : प्रदेश सरकार से माफियाओं को छोड़कर कोई खुश नहीं

Dhumal का तंज : प्रदेश सरकार से माफियाओं को छोड़कर कोई खुश नहीं

- Advertisement -

Prem Kumar Dhumal : शिमला। ठियोग में जनसमूह को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम प्रेमकुमार धूमल ने कहा कि वर्तमान सरकार केवल घोषणाओं की सरकार है। साढ़े चार वर्षों में इस सरकार ने काम के नाम पर मात्र घोषणाएं की है और अपने किए हुए वायदों को भी पूरा करने में असमर्थ रही है। इस सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रदेश में माफियाओं को छोड़कर एक ऐसा वर्ग नहीं है जो इस सरकार की कार्यप्रणाली से संतुष्ट हो। कर्मचारी 4-9-14 के वित्तीय लाभ कांग्रेस की घोषणा के मुताबिक वर्ष 2006 से न दिए जाने से नाराज हैं। डीए की किश्तें समय पर नहीं मिल पाई है, वहीं विद्यार्थी रूसा जैसी अव्यवहारिक शिक्षा प्रणाली से परेशान हैं। बेरोजगार सरकारी नौकरियों में चिटों पर नौकरियों की बंदर बांट व भाई-भतीजावाद से परेशान हैं, तो बागवान और किसान सरकार द्वारा घोषित सुविधाएं न मिलने से परेशान है। इस सरकार के कार्यकाल में केवल माफिया ही खुश है और माफिया ही फलाफूला और पनपा है। एक यही वर्ग है जो इस सरकार के रिपीट होने की दुआ कर रहा है।

Prem Kumar Dhumal : कांग्रेस जीते तो सब ठीक और अगर बीजेपी जीते तो हजारों बहाने

धूमल ने कहा कि वर्तमान सरकार नया कार्य तो कोई नहीं कर पाई, पर पूर्व बीजेपी सरकार द्वारा शुरू किए गए कार्यों को भी दुराग्रह और द्वेष की राजनीति के कारण बंद कर दिया है। ठियोग बाईपास का निर्माण आधा अधूरा लटका है और मिनी सचिवालय शिलान्यास के बावजूद भी निर्माण स्थान के लिए तरस रहा है। इसी तरह ऊपरी शिमला में सड़कों की खराब हालत किसी से छिपी नहीं है। सेब का सीजन सिर पर है और सरकार की तैयारी नाम मात्र के लिए है। धूमल ने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों के परिणाम के पश्चात यह स्पष्ट है कि प्रदेश परिवर्तन की बाट जोह रहा है और प्रदेश की जनता माफियाराज से मुक्ति चाहती है। उन्होनें शिमला नगर निगम चुनावों में बीजेपी की जीत पर प्रश्न चिन्ह उठाने वालों को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि अगर कांग्रेस जीते तो सब ठीक है और अगर बीजेपी जीते तो हजारों बहाने है। जनादेश का अपमान करना कांग्रेस की आदत सी बन गई है। कांग्रेस को इस जनादेश को स्वीकार करके अपना आत्म निरीक्षण करना चाहिए। वहीं धूमल ने शिमला को स्मार्ट सिटी घोषित किए जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पीएम मोदी व केन्द्रीय शहरी मंत्री वैंकैया नायडू का धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ें : Bali का मास्टर स्ट्रोकः दौलतपुर ITI में दो नए ट्रेड

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है