Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

धूमल बोले- बाहर से Himachal आए लोग कहीं अनजाने में ना फैला दें Corona

धूमल बोले- बाहर से Himachal आए लोग कहीं अनजाने में ना फैला दें Corona

- Advertisement -

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयासों से बड़े स्तर पर प्रदेश में कोरोना फैलने से बचाव तो हुआ ही था, वहीं प्रदेश में पाए गए अधिकांश कोरोना (Corona) के रोगी उचित उपचार से स्वस्थ होकर घरों को लौट रहे थे। प्रदेश कोरोना मुक्त होने की राह पर अग्रसर था, लेकिन प्रदेश के बाहर से अपने घर परिवारों में लौटे लोगों के आने से परिस्थितियों में बदलाव आया है, जोकि निसंदेह जल्दी ही ठीक हो जाएगा। बाहर से आए हुए लोग कहीं अनजाने में हिमाचल (Himachal) में कोरोना संक्रमण ना फैला दें, इसके लिए एहतियात बरतने की बहुत आवश्यकता है। बाहर से आए लोग क्वारंटाइन व लॉकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन करें। खुद को और अपने परिजनों को संकट में ना डालें। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Former CM Prem Kumar Dhumal) आज को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: अब बाहरी राज्यों से फंसे लोगों को लाने नहीं जाएगी HRTC की बस

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पन्ना प्रमुख स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सक्रिय रहना चाहिए, ताकि वह अपने अपने मतदान केंद्र पर बाहर से आए हुए लोगों पर लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उचित पालन करते हुए नज़र बनाए रखें। यदि कोई व्यक्ति कोरोना महामारी (Epidemic) के लक्षणों से युक्त दिखता है अथवा नियमों का पालन करने में कोताही दिखाता है तो इसकी सूचना प्रशासन को दें। मतदान केंद्रों पर पन्नाप्रमुख स्तर तक के कार्यकर्ताओं को बाहर से आए लोगों पर निगरानी रखने के लिए सक्रिय रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी का संक्रमण ज्यादा ना फैले इसके लिए प्रदेश सरकार ने अच्छा कार्य किया है।


यह भी पढ़ें: ऑपरेशन We Care: जम्मू पुलिस ने दिखाई दरियादिली; मैक्लोडगंज से मंगाई कैंसर पीड़िता की दवा

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि लॉकडाउन के चलते यदि पूरे देश में कहीं पर भी कोई हिमाचलवासी किसी समस्या में फंसा है तो उसकी सहायता करने के लिए वह मौजूद हैं। ऐसा कोई भी व्यक्ति निःसंकोच किसी भी समय उनसे संपर्क कर सकता है। उसकी हरसंभव मदद पहुंचाने की व्यवस्था की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है