Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस अधिवेशन से वीरभद्र, विक्रमादित्य का किनारा, किस ओर है इशारा

कांग्रेस अधिवेशन से वीरभद्र, विक्रमादित्य का किनारा, किस ओर है इशारा

- Advertisement -

शिमला। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने आज शिमला संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया। इस अधिवेशन में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह, रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा और कसुम्पटी के विधायक अनिरूद्ध सिंह नरारद रहे। हालांकि शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी विधायकों को भी आमंत्रित किया गया था।


शिमला संसदीय क्षेत्र के अधिवेशन में इन कांग्रेसी नेताओं की गैर मौजूदगी कई सवाल खड़े कर रही है। इनका अधिवेशन में न आना किसी ओर तरफ ही इशारा तो नहीं कर रहा है। बता दें कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू के बीच चली उठापटक जगजाहिर है। इससे पहले भी हिमाचल कांग्रेस रजनी पाटिल के कार्यक्रमों से वीरभद्र सिंह ने दूरी बनाए रखी थी।

हालांकि उस वक्त पाटिल ने कहा कि वीरभद्र सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और उनका बैठकों में आना जरूरी नहीं है। वह बैठकों में नहीं आ सकते तो हम उनके पास जाएंगे। हालांकि रजनी पाटिल ने बड़ी सफाई से बात टाली दी थी, लेकिन अंदरखाते बात कुछ और ही थी। इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की नाराजगी भी सामने आई थी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह वर्तमान में अर्की विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं, जो शिमला संसदीय क्षेत्र से संबंध रखते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है