Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

सुखराम की माफी भी नहीं आई काम, वीरभद्र बोले-कभी नहीं करूंगा माफ

सुखराम की माफी भी नहीं आई काम, वीरभद्र बोले-कभी नहीं करूंगा माफ

- Advertisement -

संजीव कुमार/गोहर। चैलचौक में कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) का एकाएक पुराना दर्द छलक आया। संबोधन के दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह में अरसे पहले सुखराम द्वारा अपनी पार्टी बनाकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का मलाल साफ दिखा। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम ने अपनी पार्टी बनाकर जो नुकसान कांग्रेस का पहुंचाया था, इसके लिए वह सुखराम (Sukhram) को कभी माफ नहीं कर सकते। पर अब समय बीत गया है और हम फिर एक हो गए हैं। इसलिए मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि इस नौजवान (आश्रय शर्मा) को कामयाब बनाओ।

उन्होंने कहा कि कोई किसी को उठाता नहीं है, कोई किसी को बिठाता नहीं है, होता वही है जो मंजूर ए खुदा होता है। बता दें कि आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) के नामांकन के दौरान सेरी मंच पर आयोजित जनसभा में पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह व मंडी की जनता से माफी मांगी थी। सुखराम ने कहा था कि दिल्ली में उन्होंने जब वीरभद्र सिंह से मुलाकात की थी तो पुरानी गलतियों पर माफी मांगी थी। अगर कभी उनसे कोई भूल हो गई हो तो वह उनसे व मंडी की जनता से भी माफी मांगना चाहते हैं।
वीरभद्र ने कहा कि पूर्व मंत्री सिंघी राम (Singhi Ram) उनके बनाए विधायक हैं और मंत्री भी। उन्होंने कहा कि सिंघी बीजेपी में क्यों गए इसकी जानकारी नहीं, लेकिन बीजेपी में जाने से कांग्रेस को कोई झटका नहीं है। पूर्व सीएम वीरभद्र ने कहा कि आचार संहिता में सरकारी मंच पर मोदी (Modi) के नाम की पुस्तक (Book) का विमोचन करना आचार संहिता का उलंघन है, जो गलत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मोदी और जयराम का नाम लेकर मंडी की जनता को गुमराह कर रही है। सीएम जयराम पर हमला बोलते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि जयराम नए-नए सीएम हैं, लेकिन उनको सरकार चलाना नहीं आ रहा है।


वीरभद्र ने पूर्व विधायक शिव लाल के घर जाकर परिजनों को दी सांत्वना

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) ने रविवार को नाचन दौरे के दौरान सिराज के पूर्व विधायक स्वर्गीय पंडित शिव लाल के निधन पर घर जाकर परिजनों को सांत्वना दी। वीरभद्र सिंह के साथ पूर्व विधायक सोहन लाल, टेक चंद डोगरा और कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा मौजूद रहे। स्वर्गीय पंडित शिवलाल की पत्नी पूंडा शर्मा को वीरभद्र ने सांत्वना दी और कहा कि काग्रेस पार्टी में शिव लाल की कमी कभी पूरी नहीं होगी। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है