Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

बीजेपी प्रत्याशी के घर में गरजे वीरभद्र, बोले- जब्त होनी चाहिए राम स्वरूप की जमानत

बीजेपी प्रत्याशी के घर में गरजे वीरभद्र, बोले- जब्त होनी चाहिए राम स्वरूप की जमानत

- Advertisement -

मंडी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh)  आज बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा (BJP Candidate Ram Swaroop Sharma) के घर में खूब गरजे। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के लदरूहीं में एक चुनावी जनसभा को संबोधित  करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इस बार मंडी (Mandi) से बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा की जमानत जब्त होनी चाहिए। यह क्षेत्र बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा का गृह क्षेत्र है।
यहां आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि घिसे-पिटे लोगों को आज घर की कुर्सी पर बैठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि युवाओं के इस दौर में उन्हें पूरा मौका देना ही समझदारी है। वीरभद्र सिंह ने कहा कि यदि किसी के पिता ने कोई गलती की हो तो उसकी सजा उसके बेटे को नहीं दी जा सकती। उन्होंने आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) को हर वर्ग के साथ दोस्ती करने की सलाह दी और जोगिंद्रनगर (Jogindernagar)  की जनता से आश्रय शर्मा को भारी समर्थन देने का आह्वान भी किया।

आश्रय बोले-वीरभद्र के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल के बेटे के रूप में जनता के बीच आया 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने मौजूदा सांसद राम स्वरूप शर्मा पर जमकर तंज कसे। उन्होंने कहा कि राम स्वरूप शर्मा ने मंडी की जनता को मुंगेरी लाल के हसीन सपने तो दिखाए, लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि आज भी सांसद (MP) दूसरों के नाम पर वोट (Vote) मांग रहे हैं।
आश्रय शर्मा ने कहा कि आज वह वीरभद्र सिंह के शिष्य, सुखराम के पोते और अनिल शर्मा के बेटे के रूप में जनता के बीच आए हैं, जबकि पांच वर्षों के बाद वह अपनी पहचान और काम के साथ जनता के बीच आएंगे। इस मौके पर नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व विधायक सुरेंद्र ठाकुर, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष शशि शर्मा और जोगिंद्रनगर के ब्लॉक अध्यक्ष जीवन ठाकुर ने भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है