Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

वीरभद्र बोले-प्रत्याशियों को नहीं मिल सका उचित फंड, यह भी रहा हार का कारण

वीरभद्र बोले-प्रत्याशियों को नहीं मिल सका उचित फंड, यह भी रहा हार का कारण

- Advertisement -

मंडी। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) ने कहा कि कांग्रेस की हार अपनी कमियों के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव खर्च के लिए पार्टी की तरफ से उचित फंड नहीं मिले, जिस कारण प्रचार में गति नहीं लाई जा सकी। उन्होंने अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को नसीहत दी कि जो पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव लड़ती है उसके पास उस स्तर के संसाधन भी होने चाहिए। यह बात उन्होंने मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही। वीरभद्र सिंह ने सीएम जयराम ठाकुर पर भी तंज कसा।

यह भी पढ़ें:  मंडीः अपने ही खेत से गिरकर 62 वर्षीय रिटायर टीचर की मौत

उन्होंने कहा कि बीजेपी की प्रचंड जीत के पीछे सीएम जयराम ठाकुर का कोई करिश्मा नहीं है। जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने अपने स्तर पर प्रत्याशियों को जीताने के लिए प्रयास किए होंगे, लेकिन जो जीत हुई है वो किसी और आधार पर हुई है। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार प्रदेश को इतना ही सहयोग कर रही है, तो फिर बार-बार राज्य सरकार को लोन क्यों लेना पड़ रहा है। वीरभद्र सिंह ने अनिल शर्मा (Anil Sharma) पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में आना या न आना अनिल शर्मा का व्यक्तिगत निर्णय है। वह पूर्व में भी कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे हैं। उनके पिता और पुत्र दोबारा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं और अब उनका व्यक्तिगत निर्णय होगा कि उन्होंने कहां जाना है।


यह भी पढ़ें:  नीरज भारती सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सौंपी शिकायत

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का कहना है कि अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर बने रहते हैं तो इससे पार्टी को कोई नुकसान (loss) नहीं होगा। वीरभद्र सिंह मंडी में किसी निजी कार्यक्रम के चलते आए हुए थे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष पद का काफी अनुभव हो गया है। हार के बाद राहुल गांधी ने नैतिकता के आधार पर पार्टी को अपना इस्तीफा दे दिया था, लेकिन पार्टी ने उसे स्वीकार नहीं किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है