Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

मीडिया से खफा वीरभद्र बोले-जयराम का दे रहा हूं साथ, यह सरासर गलत

मीडिया से खफा वीरभद्र बोले-जयराम का दे रहा हूं साथ, यह सरासर गलत

- Advertisement -

धर्मशाला। कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल (Pawan Kajal) के नामांकन पर पहुंचे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) मीडिया पर खफा दिखे। उन्होंने कहा कि वह सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) का साथ दे रहे ऐसी खबरें फैलाई जा रहीं हैं, जोकि सरासर गलत हैं। पर्सनल रिलेशन अपनी जगह होते हैं। चुनाव एक जंग है। इसमें वह बिना डरे अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को आगे लाने के लिए काम करते हैं। धर्मशाला (Dharamshala) में मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Former CM Virbhadra Singh) ने कहा कि उन्हें अफसोस है, उनके बयानों को तोड़ मरोड़ के पेश किया जा रहा है। वह सबके प्रति नम्रता से पेश आते हैं।
चुनाव में पूरी तरह से कांग्रेस प्रत्याशी की मदद करता हूं, न की विपक्ष के उम्मीदवार की। हिमाचल में बीजेपी (BJP) के सत्ता में होने पर लोकसभा चुनाव पर पड़ने वाले असर के सवाल के जवाब में वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने कहा कि यह जरूरी नहीं जो सत्ता में हो वहीं जीतेगा। जो सत्ता में होते हैं वह हार जाते हैं और जो सत्ता के बाहर होते हैं, वह जीत जाते हैं। उन्होंने अनेकों इलेक्शन लड़े हैं और लड़वाएं हैं। उन्हें काफी तर्जुबा है। इस बार हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

शांता कुमार व किशन कपूर को मोदी विरोधी

वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Leader of the Opposition Mukesh Agnihotri) ने गुरु (शांता कुमार) व  चेला (किशन कपूर) पर हमला करते हुए कहा कि अब यह मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन, इन्हें 1998 का दिन भूल गया होगा, जब इन्होंने मोदी को हिमाचल प्रभारी पद से हटाने की शर्त रखी थी। उन्होंने शांता कुमार (Shanta Kumar)  व किशन कपूर (Kishan Kapoor) को मोदी विरोधी करार दिया है। उन्होंने कहा कि शांता कुमार (Shanta Kumar) ओबीसी (OBC) विरोधी रहे हैं। मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि हम चाहते हैं, यह चुनाव मुद्दों पर हो। हम जयराम सरकार से पूछ रहे हैं कि एनएच क्यों नहीं बने। मुकेश ने जयराम सरकार को नीचले इलाकों की विरोधी सरकार करार दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है