Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

पूर्व कांग्रेस MLA का आरोप: ध्वाला के बेटे की Factory से ज्वालामुखी विधानसभा में लग रही इंटरलॉक टाईल

पूर्व कांग्रेस MLA का आरोप: ध्वाला के बेटे की Factory से ज्वालामुखी विधानसभा में लग रही इंटरलॉक टाईल

- Advertisement -

ज्वालामुखी। विधानसभा ज्वालामुखी के पूर्व कांग्रेस विधायक संजय रतन (Sanjay Ratan) ने बीजेपी विधायक रमेश ध्वाला (Ramesh Dhwala) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व कांग्रेस विधायक ने पुख्ता दस्तावेजों के साथ प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए आरोप लगाए कि ध्वाला अपने बेटे की फैक्टरी से ज्वालामुखी विस में अन्य ठेकेदारों से इंटरलॉक टाईल खरीदने का दबाब बनाकर परिवार को मालामाल कर रहे हैं। कांग्रेस (Congress) नेता ने कहा कि महामारी की आड़ में बीजेपी (BJP) नेताओं ने इस कोरोना काल में भ्रष्टाचार को बढावा दिया है।

सड़क का काम हुए बिना कर दी गई 51 लाख की पेमेंट

उन्होंने कहा कि लो.नि.वि देहरा डिविजन में अपने चहेते बीजेपी पदाधिकारियों को बिना टेंडर के लाखों के काम दिए गए। बिना काम किए हुए पीएमजीएसवाई (PMGSY) की सड़क पैकेज नंबर 298 अपग्रेडेशन सड़क का कोई भी काम सड़क पर नहीं हुआ और 54 लाख 15 हजार 651 रुपए की पेमेंट भी कर दी गई, इसी ठेकेदार को 5 काम और दिए गए हैं।


यह भी पढ़ें: Himachal Covid-19 Update: आज कुल 9 नए मामले आए सामने, 5 मरीज इलाज के बाद हुए ठीक

पूर्व कांग्रेस विधायक संजय ने आगे कहा कि मौजूदा विधायक छत्रछाया में यह सारा भ्रष्टाचार हो रहा है। अधिकारियों के उपर विधायक द्वारा दबाब डाला जा रहा है। हैरत कि बात है कि यह ठेकेदार बीजेपी में पदाधिकारी भी है। इससे बड़ा भ्रष्टाचार का सबूत और क्या होगा कि मौके पर सड़क का कार्य हुआ ही नही है और पेमेंट हो गई है।

ठेकेदार व लो.नि.वि डिवीजन देहरा की विजिलेंस की जांच करवाई जाए

कांग्रेस नेता ने कहा कि पिछले कल स्थानीय विधायक ने इसी ठेकेदार के हाट मिक्सिंग प्लांट का उद्घाटन भी लो.नि.वि के अधिकारियों की मौजूदगी में किया। सीएम जयराम ठाकुर ने हम मांग करते हैं कि प्रदेश सरकार जहां भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करती है इसलिए हमने यह खुलासा किया है इस ठेकेदार व लो.नि.वि डिवीजन देहरा की विजिलेंस की जांच करवाई जाए। ज्वालामुखी बस अड्डे, बौहण चौंक, चंबापतन में टाईले बिना टेंडरों के लग रही हैं। यह टाईलें पुत्रमोह में करोड़ों रुपए का फायदा अपने परिवार को दिया। 1 करोड़ की कच्ची नालियां भी बनाई गई है लेकिन बिना काम किए हुए अपने खातों में पैसा डाल रहे हैं। इन सारे मामलों की जांच होनी चाहिए। करोड़ों रुपए सरकार का बिना काम किए हुए पैसा कमाकर राजनीति की जा रही है धरातल पर कुछ नहीं हो रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है