×

सूर्यकुमार यादव को ना खिलाने पर भड़के गौतम गंभीर, बोले-वो 30 के हैं 21 के नहीं

टीम इंडिया की मैनेजमेंट पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर

सूर्यकुमार यादव को ना खिलाने पर भड़के गौतम गंभीर, बोले-वो 30 के हैं 21 के नहीं

- Advertisement -

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए टीम इंडिया में लगातार हो रहे एक्सपेरिमेंट से हर कोई परेशान है। तीन मैचों में दो बार टीम इंडिया हार भी चुकी है। ऐसे में भारत को सीरीज जीतनी है तो उसे बचे हुए दोनों टी20 मैच (T20 Match) हर सूरत में जीतने होंगे। उधर, टीम सिलेक्शन को लेकर भी लगातार लोग सवाल उठा रहे हैं। अब पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी टीम सिलेक्शन को लेकर सवाल खड़े किए हैं। यही नहीं, गौतम गंभीर टीम मैनेजमेंट पर भी जमकर बरसे हैं।


यह भी पढ़ें: #INDvEND अंग्रेजों ने दूसरे T20 में दिया 165 का टारगेट, क्या भारत करेगा हिसाब बराबर!

आपको बता दें कि तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल नहीं किया गया था, जबकि सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी20 मैच में ही अपना डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें इस मैच में एक भी गेंद खेलने का मौका ही नहीं मिला था। उधर, तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार (Suryakumar) की जगह रोहित शर्मा को खिलाया गया था। अब सूर्यकुमार यादव को तीसरे टी20 मैच (T20 Match) में नहीं खिलाने पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर काफी आहत हैं। गंभीर ने टीम मैनेजमेंट को इसके लिए खरी-खोटी भी सुनाई।

यह भी पढ़ें: मोटेरा टेस्ट : इंग्लैंड के खिलाड़ियों का घट गया था वजन, मैदान से बार-बार टॉयलेट जा रहे थे खिलाड़ी

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि अगर मैं सूर्यकुमार की जगह होता, तो निश्चित रूप से मैं काफी दुख होता। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव 21 साल के नहीं 30 साल के हैं। गंभीर (Gambhir) ने मनीष पांडे का जिक्र करते हुए कहा कि उनके साथ क्या हुआ। इस पर भी कोई बात नहीं करता। गौतम ने कहा कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को देखिए, कोई सवाल नहीं पूछ रहा कि वह कहां हैं। आपने किसी को टीम में रखा है, तो उनके खेल को देखना चाहिए। गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दो टूक कहा कि जब तक आपको टीम मैनेजमेंट (Team Management) का समर्थन नहीं मिलेगा, आप सफल नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि ईशान किशन को देखिए उन्होंने पहले मैच में एक अर्धशतक लगाया और फिर उन्हें नंबर 3 पर बैटिंग के लिए भेजा गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है