×

इंग्लैंड को लेकर बोले पूर्व बल्लेबाज, टीम सोच रही थी Day Night Test एडीलेड में खेल रहे हैं

इंग्लैंड को लेकर बोले पूर्व बल्लेबाज, टीम सोच रही थी Day Night Test एडीलेड में खेल रहे हैं

- Advertisement -

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा (Motera Test Match) में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में हार के बाद इंग्लैंड (England) की जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि पिच (Motera Pitch) को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, लेकिन अब इंग्लैंड की आलोचना उसके घर पर भी शुरू हो गई है। इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ज्योफ्री बॉयकॉट (Geoffrey Boycott) ने अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के सिलेक्शन पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। तीसरे टेस्ट (Third Test) में इंग्लैंड टीम की करारी हार के बाद इंग्लैंड टीम के चयन (England Team Selection) पर सवाल उठाते हुए ज्योफ्री बॉयकॉट ने कहा है कि टर्निंग पिच पर आखिर तीन तेज गेंदबाजों को खिलाने का विचार किसका था। यही नहीं, ज्योफ्री बॉयकॉट ने आगे कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया। ज्योफ्री बॉयकॉट ने कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए।


यह भी पढ़ें: यूसुफ पठान ने किया क्रिकेट से संन्यास का ऐलान, Tweet कर दी रिटारमेंट की जानकारी

ज्योफ्री बॉयकॉट (Geoffrey Boycott) ने टीम की आलोचना करते हुए कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम सोच रही थी कि वो पिंक बॉल टेस्ट एडिलेड के मैदान में खेल रही है। दरअसल इंग्लैंड टीम नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टडियम मोटेरा में खेले गए तीसरे टेस्टे मैच में तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर को खिलाया था। इसके अलावा इंग्लैंड क्रिकेट के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ज्योफ्री बॉयकॉट पहले ही मोटेरा की पिच का भी बचाव कर चुके हैं। ज्योफ्री बॉयकॉट ने कहा था कि कोई भी देश किसी भी तरह की पिच तैयार करे। भारत ने अच्छी क्रिकेट खेली और उसके नतीजे सबके सामने हैं।

यह भी पढ़ें: कल से दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में डे-नाइट टेस्ट, क्या बोले विराट

आपको बता दें तीसरे मोटेरा टेस्ट में भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ मैदान में उतरी थी। अक्षर पटेल ने मोटेरा टेस्ट में 11 विकेट और रविचंद्रन अश्विन के सात विकेट झटके थे। इस दोनों पारियों में इंग्लैंड के 20 खिलाड़ियों में से 18 खिलाड़ियों के विकेट स्पिनर ने ही चटकाए थे। अब चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 2-1 से बढ़त बना ली है। भारत-इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट चार मार्च से मोटेरा स्टेडियम में ही खेला जाना है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है