BJP के पूर्व प्रदेश सचिव विनोद ठाकुर समर्थकों सहित लौट आए घर वापस

धूमल से नाराज़ हो मई 2017 में छोड़ी थी बीजेपी

BJP के पूर्व प्रदेश सचिव विनोद ठाकुर समर्थकों सहित लौट आए घर वापस

- Advertisement -

शिमला। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) से नाराज़ होकर मई 2017 में BJP छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने वाले विनोद ठाकुर(Vinod Thakur) आज फिर BJP में लौट आए हैं ।रविवार को उन्होंने शिमला में फिर से BJP ज्वाईन कर ली है । विनोद ठाकुर युवा मोर्चा के तीन बार प्रदेश महामंत्री, युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, BJP के चार साल तक हमीरपुर जिला महामंत्री और दो बार राज्य सचिव के पद पर रहे हैं। माना जा रहा पूर्व सीएम धूमल की हार के बाद BJP में हुए ध्रुवीकरण का लाभ विनोद ठाकुर को मिला है । विनोद ठाकुर से पहले धूमल के ख़ास राजेंद्र राणा और उर्मिल ठाकुर भी बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। खास बात यह है कि ये तीनों ही नेता धूमल के खासमखास रहे हैं।

यह भी पढ़ें :-BJP चार मार्च तक बुक, चुनाव अभियान के तहत अलग-अलग डेट को होंगे ये-ये कार्यक्रम…

Vinod Thakur मई 2017 में अपने 33 समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे । उस वक़्त मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह गांधी चौक पर जनसभा कर रहे थे । विनोद ठाकुर ने कांग्रेस में शामिल होते हुए पूर्व सीएम धूमल पर सीधा हमले करते हुए कहा था कि धूमल परिवार ने हमीरपुर में किसी भी बीजेपी नेता को आगे बढ़ने नहीं दिया। उन्होंने धूमल पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया था कि 1995 में बीजेपी से जब जिला परिषद का टिकट मांगा तो नहीं दिया गया। आजाद प्रत्याशी के तौर पर जिला परिषद का चुनाव जीता। बीजेपी में 22 वर्ष संगठन का कार्य किया, लेकिन जिस तरह से उनका उत्पीड़न धूमल व परिवार ने किया उससे तंग होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। विनोद ठाकुर ने आरोप लगाया था कि धूमल के हाथ में एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बन गई है।

यह भी पढ़ें :-जयराम बोले, बीजेपी एकजुट, कांग्रेस में फुटौव्वल की राजनीति हावी

धूमल की हां और विनोद ठाकुर की वापसी

धूमल पर जिस तरीक़े के हमले कर विनोद ठाकुर कांग्रेस में शामिल हुए थे, धूमल की हां के बिना उनकी घर वापसी मुश्किल लग रही थी । चर्चा है कि BJP में शामिल होने के लिए विनोद ठाकुर चार से अधिक बार प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal) से अकेले में मिले और पिछले गिले शिकवे भुलाकर फिर से बीजेपी में शामिल होने का रास्ता क्लीयर किया । BJP प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की मौजूदगी में विनोद ठाकुर रविवार को आख़िर BJP में लौट आए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है