Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

जानिएः क्यों बोले मानकोटिया, कांग्रेस की दुश्मन कांग्रेस, अपनों को ही हराते 

जानिएः क्यों बोले मानकोटिया, कांग्रेस की दुश्मन कांग्रेस, अपनों को ही हराते 

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/रैहन। पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने एक बार फिर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए मानकोटिया ने कहा कि कांग्रेस में संगठन की मजबूती की कमी है। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर हमले पर हमले किए जा रहे हैं और सुक्खू देख रहे हैं। अगर कांग्रेस संगठित नहीं होगी तो कैसे लोकसभा चुनाव में चार की चार सीटें जीतेगी।
वीरभद्र सिंह ने हर लोकसभा क्षेत्र में झगड़ा डाला हुआ है। कई उम्मीदवार तैयार कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुश्मन कांग्रेस ही है, यह अपनों को ही हराते हैं। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार को जमीनी स्तर पर काम करना होगा। सरकार अफसरशाही पर पकड़ मजबूत करे। मनकोटियारैहन के निजी पैलेस में इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग की हिमाचल इकाई की बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे।
यह भी पढ़ें : फिर इंडियन एक्स सर्विसेज मैन लीग के प्रदेशाध्यक्ष बने मानकोटिया

मोदी के कद का नेता विपक्ष में अभी नहीं हुआ पैदा

पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को बड़े कद का नेता करार दिया है। उन्होंने कहा कि जिनता इस समय पीएम नरेंद्र मोदी का कद है, उस कद का नेता विपक्ष में पैदा नहीं हुआ है। जिस दिन पैदा हो जाएगा, तख्तापलट हो जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि भारत सरकार हिमाचल रजिमेंट गठित करने के लिए स्वीकृति प्रदान कर देगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल की अपनी रेजिमेंट होनी चाहिए, ताकि बच्चे हिमाचल का नाम रोशन कर सकें। पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने नशे की समस्या को लेकर कहा कि नशे का सबसे बड़ा कारण बेरोजगारी है। जयराम सरकार नशे पर अंकुश लगाने की बात कर रही है लेकिन यह देखना जरूरी है कि इन्हें संरक्षण किससे मिल रहा है। इसमें राजनीतिक नेता व बड़े बड़े अधिकारी भी शामिल हैं।

रैहन में मिलेगी आर्मी कैंटीन व ईसीएचएस की सुविधा

इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग की हिमाचल इकाई के प्रदेश अध्यक्ष मेजर विजय सिंह मानकोटिया ने कहा कि रैहन में जो चार कनाल भूमि पर लीग के नाम हो चुकी है, जिसके चलते सैनिकों को रैहन में ही आर्मी कैंटीन व ईसीएचएस सुविधा मिलने वाली है। बस कुछ औपचारिकताएं बची हैं। इस मौके पर वन रैंक वन पेंशन पर भी चर्चा की गई।  मानकोटिया ने रैहन के निजी पैलेस में इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग की हिमाचल इकाई की बैठक में बतौर मुख्यातिथि  पहुंचे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है