×

पूर्व सांसद के बोल बिगड़े, कहा-राहुल गांधी की शादी नहीं हुई इसलिए जाते हैं Girls College

पूर्व सांसद के बोल बिगड़े, कहा-राहुल गांधी की शादी नहीं हुई इसलिए जाते हैं Girls College

- Advertisement -

तिरुवनंतपुरम। देश के चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव (Election) का दौर चल रहा है। खूब बयानबाजी हो रही है और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चला हुआ है। इस दौरान नेताओं द्वारा कई आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की जा रही है। इसी बीच अब केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज (Former MP Joyce George) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अभद्र टिप्पणी की है। पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कहा है कि राहुल गांधी सिर्फ लड़कियों के कॉलेज (Girls College) इसलिए जाते हैं, क्योंकि वह अविवाहित हैं।


यह भी पढ़ें: असम चुनाव : केजरीवाल की राह राहुल गांधी, असम में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा

पूर्व सांसद की इस टिप्पणी पर कांग्रेस (Congress) ने नाराजगी जाहिर की और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कही। पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज (Joyce George) ने यह बात बीते रोज एक चुनावी जनसभा में कही है। जॉयस जॉर्ज ने इडुक्की से 2014 में माकपा के समर्थन से निर्दलीय लोकसभा चुनाव (Election) जीता था। उन्होंने 29 मार्च को केरल के इरत्तयार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह आपत्तिजनक (Objectionable) बात कही। उन्होंने रैली के दौरान कहा कि राहुल गांधी के पिछले हफ्ते कोच्चि के एक महिला कॉलेज (Girls College) में छात्राओं से रूबरू होने का जिक्र किया। उधर, इस मामले में केरल के सीएम पिनरई विजयन (CM Pinarayi Vijayan) ने कहा कि एलडीएफ सांसद राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के साथ नहीं है। उन्होंने कहा कि हम राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का राजनीतिक रूप से विरोध करते हैं, व्यक्तिगत रूप से नहीं।

क्या कहा था पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने

जॉयस जॉर्ज ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा था कि राहुल का चुनावी कैंपेन यह है कि वह सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे और वहां पर जाकर वह लड़कियों को झुकना सिखाएंगे। उन्होंने आगे कहा था कि मैं बच्चों से कहता हूं कि ऐसा मत करना, उनके सामने सीधे ही खड़े रहना। यही नहीं पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कहा था कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष से मिलते वक्त लड़कियों (Girls) को सतर्क रहना चाहिए। राहुल गांधी शादीशुदा नहीं हैं, इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों में जाते हैं। बता दें कि कोच्चि स्थित सेंट टेरेसा कॉलेज (St. Teresa’s College) में एक छात्रा के अनुरोध पर राहुल गांधी ने अकिडो सिखाया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है