Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

ट्रोलर्स को Mia Khalifa का जवाब, बोली – समोसे के लिए बिक सकती हूं

मिया खलीफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में किए थे ट्वीट

ट्रोलर्स को Mia Khalifa का जवाब, बोली – समोसे के लिए बिक सकती हूं

- Advertisement -

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी चर्चा में है। भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने पर वह लोगों के निशाने पर भी हैं। मिया (Mia Khalifa) एक बार फिर अपनी एक वीडियो के चलते सुर्खियों में हैं जिसमें वे भारतीय व्यंजनों का मजा ले रही हैं और इसके जरिए उन्होंने अपने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है। मिया खलीफा ने इस वीडियो (Video) के कैप्शन में रूपी कौर और जगमीत सिंह को धन्यवाद दिया। इसके अलावा उन्होंने लिखा- मुझे हमेशा चिंता होती है कि किसी मिठाई को पहले खाने से पेट भर जाता है, इसलिए मैं इसे भोजन के दौरान खाती हूं। वो कहते हैं ना कि दिन में एक गुलाब जामुन फासीवाद को दूर रखता है।

यह भी पढ़ें:#FarmersProtest पर रिहाना-ग्रेटा थरनबर्ग-मिया खलीफ की टिप्पणी, प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

मिया ने इस वीडियो में खाना टेस्ट करते हुए और अपने चिर-परिचित अंदाज में व्यंग्य करते हुए कहा कि ये देखकर काफी अच्छा लगता है कि आप किसी चीज के लिए मेहनत करें और वो आपको मिल जाए। जैसे मैंने अपने लिए ये शानदार डिनर कमाया है। मैं सबसे पहले रूपी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उसने मुझे ये डिनर पहुंचाया। मानवता को लेकर जो प्रोपेगेंडा मैं आजकल फैला रही हूं उसके लिए मुझे ये इनाम मिला है। मैं आप सब लोगों को ये याद दिला देना चाहती हूं कि हर किसी की कीमत होती है और मेरी कीमत समोसे (Samosa) हैं। मैं समोसे के लिए बिक सकती हूं। बाकी लोगों के लिए मैं कुछ नहीं कह सकती हूं, लेकिन अगर अपने बारे में बात करूं तो मेरे लिए इतना काफी है। मुझे इससे ज्यादा की जरूरत नहीं।

मिया खलीफा हमेशा अपने ट्रोलर्स को व्यंग्य के तौर पर ही जवाब देती आई हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ भी उन सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया है जो कहते हैं कि मिया ने भारतीय किसान के आंदोलन को समर्थन देने के लिए पैसे लिए हैं। मिया खलीफा ने दो ट्वीट कर भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया था जिसे लेकर लोगों ने उनको खूब खरी-खोटी भी सुनाई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है