×

पांवटा में पूर्व प्रधान के भाई की दबंगई, पड़ोसी के घर में घुसकर बरसाईं लाठियां

पांवटा में पूर्व प्रधान के भाई की दबंगई, पड़ोसी के घर में घुसकर बरसाईं लाठियां

- Advertisement -

पांवटा साहिब। सालवाला पंचायत में एक पूर्व प्रधान के परिवार ने पड़ोसी पर डंडों से हमला कर दिया। पड़ोसी की प्रॉपर्टी में घुसकर ऐसा किया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान का भाई एक दर्जन महिलाओं व कुछ आदमियों के साथ दीपेंद्र भडारी की प्रॉपर्टी में घुस आए और दीपेंद्र भडारी के बेटे व उनके मजदूरों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया
हमले में एक श्रमिक के कंधे पर गंभीर चोट आई है। करीब डेढ़ माह पहले ही आरोपियों द्वारा दीपक भंडारी के घर की सुरक्षा दीवार तोड़ी गई थी, जिसके बाद सिंगपुरा चौकी  में मामला भी दर्ज किया गया था। बीते करीब दो हफ्तों में आरोपियों के खिलाफ 6 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। लेकिन, कोई ठोस कार्रवाई न होने से लोग नाराज हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस कागजी कार्रवाई से आगे नहीं बढ़ पाई है, जिससे आरोपियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। मारपीट के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

पुलिस की मौजूदगी में हुई निशानदेही से संतुष्ट नहीं पूर्व प्रधान का परिवार

बता दें कि पांवटा साहिब क्षेत्र में सुनियोजित अपराध की बढ़ती वारदातों से क्षेत्र के लोग खौफ में हैं। बार-बार ऐसे मामले प्रकाश में आ रहे हैं और पुलिस हर बार अपराध रोकने में नाकाम साबित होती दिख रही है। पीड़ित अपनी सुरक्षा खुद करने को मजबूर हैं। दरअसल, यहां जमीन विवाद का एक मामला चल रहा है। मामले में पीड़ित दीपेंद्र भडारी की शिकायत पर जमीन की निशानदेही पुलिस की मौजूदगी में करवाई गई। लेकिन, पूर्व प्रधान के परिजन इससे संतुष्ट नहीं हैं, जिसके चलते नाराज लोगों ने  कानून हाथ में लेते हुए शुक्रवार को दीपेंद्र भडारी के बेटे व दीवार बनाने के काम में लगे मजदूरों पर हमला कर दिया, जिससे एक मजदूर के कंधे में गंभीर चोट आई है।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है