Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

MP शिवसेना के पूर्व प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या, बचाव करने गई पत्नी और बेटी घायल

65 वर्षीय रमेश साहू करीब 10 साल से अधिक समय तक प्रदेश के शिवसेना प्रमुख रहे थे

MP शिवसेना के पूर्व प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या, बचाव करने गई पत्नी और बेटी घायल

- Advertisement -

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर मध्य प्रदेश में शिवसेना (Madhya Pradesh Shiv Sena) के पूर्व प्रदेश प्रमुख रमेश साहू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं रमेश साहू की पत्नी और बेटी को आरोपियों ने चोट पहुंचाई है। बताया गया कि रमेश साहू (Ramesh Sahu) का बचाव करने के दौरान उनकी पत्नी और बेटी घायल हो गईं। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना बुधवार की सुबह मिलते ही सीएसपी, एएसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। तेजाजी नगर पुलिस ने मग्र कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा।

कोई सामान या पैसा चोरी नहीं हुआ, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि शिवसेना की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रमुख 70 वर्षीय रमेश साहू इंदौर-खंडवा रोड पर उमड़ीखेड़ा गांव में ढाबा चलाते थे। इसी ढाबे में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाश ने उनके सीने पर गोली मारकर उनकी जान ले ली। पुलिस द्वारा आगे बताया गया कि हत्या की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है। मामले की जांच चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार साहू इन दिनों शिवसेना में सक्रिय नहीं थे। हत्याकांड को लेकर उनके परिजन और करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि वारदात के संबंध में सुराग मिल सके।

यह भी पढ़ें: Una: महिला आरक्षी ने कांस्टेबल पति और सास-ससुर पर लगाए दहेज प्रताड़ना के आरोप

बतौर रिपोर्ट्स, घटनास्थल से कोई सामान या पैसा चोरी नहीं किया गया है। आरोपियों ने केवल हत्या की वारदात को ही अंजाम दिया है। जिसके चलते पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका जता रही है। 65 वर्षीय रमेश साहू करीब 10 साल से अधिक समय तक प्रदेश के शिवसेना प्रमुख रहे थे। सूसरी तरफ, शिवसेना के जिला प्रमुख लखन शर्मा ने घटना पर दुःख जताया और पुलिस से मांग की है कि जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो प्रदेश में शिवसेना सड़क पर उतरकर विरोध करेगी। वहीं, शिवसेना के पदाधिकारी आज इंदौर पुलिस के आला अधिकारियों से हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है