Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

दो टूकः Sandeep Dixit की बयानबाजी पर भड़के पूर्व सैनिक

दो टूकः Sandeep Dixit की बयानबाजी पर भड़के पूर्व सैनिक

- Advertisement -

कहा, सेना अध्यक्ष को गुंडा कहना देशद्रोह

बिलासपुर। भारतीय थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत पर कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित द्वारा की गई बयानबाजी पर प्रदेश के पूर्व सैनिक भड़क गए हैं।  हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक कल्याण समिति ने इसे सेना का मनोबल तोड़ने और देश के सैनिकों का अपमान करने की कोशिश करार दिया है। बिलासपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व सैनिक कल्याण समिति के प्रदेशाध्यक्ष सूबेदार प्रकाश चंद ने कहा कि भारतीय सेना विश्व की सर्वोत्तम अनुशासित सेना है। ऐसे में उसी सेना के सेना अध्यक्ष को सड़क का गुंडा कहना देशद्रोह है।

सरहदों की निगरानी को अभी तैयार हैं पूर्व सैनिक

पूर्व सैनिकों ने कहा कि सेना अध्यक्ष पर ऐसी टिप्पणी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय सेना को पता है कि कश्मीरी अपने हैं इसीलिए कश्मीर में भारतीय सैनिक हाथों में भरी हुई एके-47 राइफल होने के बाद भी गुमराह हुए अपने ही लोगों के लात घूंसे व पत्थर सहन कर रहा है। इसका यह मतलब नहीं है कि ये गुमराह पत्थरबाज भारतीय सैनिक की बेशकीमती जान ले लें।


उन्होंने कहा कि भारतीय सेना पर अभद्र टिप्पणी करने वाले इन लोगों को 72 घंटे के लिए सियाचिन ग्लेशियर या नक्सली क्षेत्र में भेजना चाहिए ताकि उन्हें पता चल सके कि कितनी कठिन परिस्थितियों में भारतीय सेना व पैरामिल्ट्री के जवान इस देश की रक्षा करने के लिए अपनी जान हथेली पर लेकर ड्यूटी दे रहे हैंFormer soldiers। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों में भी अभी देश सेवा का पूरा मादा है और यदि जरूरत पड़ी तो सभी पूर्व सैनिक किसी भी आपात स्थिति में सीमाओं पर फिर से जाने के लिए तैयार खड़े हैं, लेकिन देश के नेताओं को भी चाहिए कि भारतीय सेना पर टीका-टिप्पणी न करें।

Forest Guard Case: सीबीआई जांच को सड़कों पर लोग

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है