×

8वीं की छात्रा ने किया संबंध बनाने की कोशिश का विरोध, टीचर ने मार दी गोली, मौत

8वीं की छात्रा ने किया संबंध बनाने की कोशिश का विरोध, टीचर ने मार दी गोली, मौत

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) देहात से गुरु-शिष्य के संबंध को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक स्कूल टीचर (Teacher) द्वारा संबंध बनाने की कोशिश का विरोध करने पर कक्षा 8 की छात्रा की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई। पुलिस द्वारा बताया गया कि 15 वर्षीय छात्रा द्वारा शिकायत करने पर शिक्षक को स्कूल से सस्पेंड किया गया था जिसके बाद भी आरोपी शिक्षक छात्रा का लगातार पीछा कर रहा था। वारदात से नाराज लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और कुछ लोगों को पीट भी दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या की एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।



बताया गया कि टीचर द्वारा गोली मारे जाने के बाद गंभीर हालत में छात्रा ने इटावा के पीजीआई में दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दिन बस खराब होने की वजह से स्कूल प्रशासन ने छात्र-छात्राओं को अकेले ही घर भेज दिया था। पुलिस ने मामले की बारे में जानकारी देते हुए बताया कि औरैया जिले के रनवीर की बेटी अनामिका (13) कानपुर देहात के मंगलपुर क्षेत्र के बहबलापुर गांव में रहती थी। यहां अनामिका का ननिहाल है। मंगलपुर कस्बे के आर भक्त इंटर कॉलेज में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा बस से स्कूल आती-जाती थी। आरोप है कि स्कूल में गणित के टीचर शैलेंद्र राजपूत ने कई बार अनामिका को मोबाइल पर अभद्र मैसेज भेजे थे। स्कूल प्रशासन ने शिकायत के बाद शैलेंद्र को अगस्त में नौकरी से निकाल दिया गया था।

घटना के दिन छात्रा रोजाना की तरह स्कूल गई। परीक्षाओं के कारण सुबह 11 बजे छुट्टी हो गई लेकिन बस खराब होने के कारण छात्र-छात्राओं को अकेले ही घर भेज दिया गया। प्राइवेट बस से गांव के मोड़ तक पहुंचने के बाद उसे करीब दो किलोमीटर लंबा सूनसान रास्ता 12 साल के बच्चे के साथ कवर करना था। आरोप है कि जंगली रास्ते पर बाइक से पहुंचे शैलेंद्र ने अनामिका को जबरन बाइक पर बैठाने लगा। विरोध पर तमंचा निकालकर उसने अनामिका पर तीन फायर किए। एक गोली उसकी कनपटी पर लगी और वह वहीं गिर गई। शैलेंद्र मौके से भाग निकला। वहां से निकल रहे एक ग्रामीण ने परिवार को सूचना दी। अनामिका को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे इटावा के पीजीआई इंस्टिट्यूट रिफर कर दिया गया। शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है