×

Bilaspur में टैक्सी चालक की हत्या मामले के चारों आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजे

मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी चालक पर हमला कर उतारा था मौत के घाट

Bilaspur में टैक्सी चालक की हत्या मामले के चारों आरोपी पुलिस रिमांड पर भेजे

- Advertisement -

बिलासपुर। जिला के कंदरौर में बेरहमी से हुई टैक्सी चालक हत्या मामले (Murder Case) में आज सभी चारों आरोपियों को अदालत (Court) में पेश किया गया। जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने बुधवार को चारों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच में सत्र न्यायालय बिलासपुर (Bilaspur) की अदालत में पेश किया। पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने टैक्सी चालक की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर वारदात को अंजाम दिया था।


यह भी पढ़ें: मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर का #Murder, पानीपत से पकड़े पांचों आरोपी

इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह में सभी आरोपी 20 से 25 वर्ष की आयु वर्ग से संबंधित हैं। टैक्सी चालक की हत्या से जुड़े चार लोग विभिन्न राज्यों से संबंधित हैं। जिनमें युवराज, रोहित कुमार जम्मू-कश्मीर से, ललित कुमार नई दिल्ली से जबकि साहिल पानीपत से संबंधित है। इन चार आरोपियों के साथ उत्तर प्रदेश के प्रमोद कुमार को भी पकड़ा है। प्रमोद कुमार इनके साथ था, लेकिन प्रमोद कुमार को रास्ते में अम्बाला से दिल्ली जाने के प्रति पांच सौ रूपए लेकर लिफ्ट दी थी। पुलिस इस मामले को लेकर बारीकी से जांच में जुटी है कि इस अंतर राज्य स्तरीय लुटेरे वाहन चोर गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं। इस संदर्भ में एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

यहां जानें, क्या था पूरा मामला

बीते सोमवार व मंगलवार की मध्यरात्रि को मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) का मर्डर कर दिया गया। वारदात धर्मशाला-शिमला हाईवे पर कंदरौर के समीप हुई थी। मृतक हरीश कुमार (30) कुनिहार के साथ लगते एक गांव का रहने वाला था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टैक्सी चालक चार लोगों को सवारी के तौर पर मां चिंतपूर्णी मंदिर लेकर जा रहा था। इस दौरान टैक्सी में बैठे लोगों ने सुनसान रास्ते के चलते ड्राइवर पर तेज हथियारों से हमला (Attack) कर दिया। इस दौरान ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उसी रोड़ पर आ रहे एक ट्रक से लिफ्ट ली।

यह भी पढ़ें: 2 नाबालिग छात्राओं के साथ #Rape करने का दोषी इंग्लिश टीचर हिमाचल से गिरफ्तार

ट्रक ड्राइवर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया, लेकिन तब तक टैक्सी ड्राइवर ने दम तोड़ दिया था। जिसके चलते पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज किया था। मामले की जांच कर रहे एसपी दिवाकर शर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने टैक्सी को ट्रेस किया तो पता चला कि टैक्सी हरियाणा की तरफ गई है। पुलिस को टैक्सी की लोकेशन का पता संबंधित हमलावरों द्वारा टोल प्लाजा में टैक्सी में लगे फास्ट टैग से पैसे कटने से टैक्सी चालक को उसके फोन पर आए मैसेजों से लगा जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को समालखा-पानीपत के पास से पकड़ लिया और उन्हें बिलासपुर लेकर आई। पुलिस ने आज सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है