×

पतलीकूहल : NCB ने बरामद की 9 किलो 780 ग्राम चरस, चार गिरफ्तार-छह लाख कैश भी जब्त

पतलीकूहल : NCB ने बरामद की 9 किलो 780 ग्राम चरस, चार गिरफ्तार-छह लाख कैश भी जब्त

- Advertisement -

कुल्लू। एनसीबी (NCB) यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मंडी जोन और चंडीगढ़ की एक टीम को चरस (Charas) के मामले में बड़ी सफलता मिली है। एनसीबी (Narcotics Control Bureau) की टीम ने कुल्लू जिला में नौ किलो 780 ग्राम चरस (Charas) बरामद की है। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। वहीं, आरोपियों के पास से भारी मात्रा में कैश (Cash) भी मिला है। जानकारी के अनुसार मामले में आरोपियों के पास छह लाख रुपए कैश बरामद (Cash Recovered) हुआ है। उधर, मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी चंडीगढ़ के संयुक्त निदेशक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह खबर की पुष्टि की है।


यह भी पढ़ें: Himachal : पांवटा में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की गई जान-दूसरा घायल

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को एनसीबी की टीम पतलीकूहल (Patlikuhal) के डोहलूनाला स्थित टोल प्लाजा पहुंची थी। यहां पर एनसीबी की टीम ने शक के आधार पर एक कार की तलाशी ली तो कार की खिड़कियों से नौ किलो 780 ग्राम चरस बरामद हुई। इस कार (Car) में दो लोग सवार थे। कार सवारों की पहचान परमानंद (32) और कादर खान (24) के रूप में हुई है। इनस जब एनसीबी (NCB) की टीम ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपने दूसरे साथियों के नाम भी टीम को बता दिए।

इसके बाद एनसीबी (NCB) परमानंद और कादर खान द्वारा बताए गए पते पर डोभी स्थित एक होम स्टे पहुंची। यहां पर पुलिस ने यहां प्रेमचंद (60), लेखराज (34) निवासी मेहा पतलीकूहल और चरण सिंह (44) निवासी कोसीकला मथुरा उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार (Arrest) किया। बताया जा रहा है कि परमानंद और कादर खान भी कोसीकला मथुरा के ही रहने वाले हैं। उधर, आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है