×

परवाणू-नालागढ़ में चिट्टे के साथ तीन धरे, बद्दी में शराब तस्कर गिरफ्तार

परवाणू-नालागढ़ में चिट्टे के साथ तीन धरे, बद्दी में शराब तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। जिला में तीन अलग-अगल मामलों में चिट्टा (Chitta) व शराब (Liquor) सहित चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। परवाणू (Parwanoo) में कार (Car) सवार दो लोगों से चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। वहीं, पंचकूला निवासी से कार में 20 पेटी देसी शराब (Liquor) बरामद हुई है। पुलिस (Police) मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।


यह भी पढ़ें: कमरे में छिपा रखा था चिट्टा, सोलन पुलिस ने पकड़े उत्तराखंड निवासी तीन युवक

जिला सोलन (Solan) के मुख्य द्वार परवाणू (Parwanoo) में पुलिस ने दो व्यक्तियों से 22.21 ग्राम चिट्टा (Chitta) पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। यह कामयाबी पुलिस (Police) को नाके के दौरान मिली है। जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को परवाणू (Parwanoo) पुलिस द्वारा टीटीआर चौक के समीप नाका लगाया हुआ था। इस दौरान पुलिस ने जब एक स्विफ्ट कार (Swift Car) को जांच के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान दो व्यक्तियों चालक अजय कुमार निवासी गांव शराड़ डाकखाना भोजनगर तहसील जिला सोलन और प्रदीप कुमार निवासी गांव बसंतपुर तहसील सुन्नी जिला शिमला के कब्जा से 22. 21 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया गया है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी (DSP) परवाणू योगेश रोल्टा ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मंडी के छात्र से सोलन में चिट्टा बरामद, गिरफ्तार

वहीं, एसआईयू टीम बद्दी (Baddi) ने बीती रात्री को नालागढ़ (Nalagarh) में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति से 20.45 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर किया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के अनुसार एसआईयू बद्दी (Baddi) के प्रभारी देवराज व अन्य टीम द्वारा नालागढ़ (Nalagarh) के कालीबाड़ी के समीप यातायात चेकिंग के लिए नाक का लगाया हुआ था। इस दौरान बालकृष्ण निवासी कालीबाड़ी नालागढ़ (Nalagarh) के पास से 20.45 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। मामले की पुष्टि डीएसपी (DSP) नालागढ़ चमन लाल ने की है। उधर, पुलिस स्टेशन बद्दी के तहत हरियाणा (Haryana) नंबर की एक कार से 20 पेटी देसी शराब पकड़ी है। बता दें कि बद्दी में नाकाबंदी के दौरान अमरीक सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी चरनीया डाकघर बसोला तहसील कालका जिला पंचकूला के पास से उक्त शराब पकड़ी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है