Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

योल मामलाः पत्नी को गोली मारकर साथियों सहित हिमाचल भागा था आरोपी

योल मामलाः पत्नी को गोली मारकर साथियों सहित हिमाचल भागा था आरोपी

- Advertisement -

धर्मशाला। पुलिस चौकी योल के नरवाणा चौक में अवैध हथियारों की बरामदगी मामले में पकड़े तीनों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं। इसके खिलाफ फिरोजपुर (पंजाब) में कई मामले में दर्ज हैं। तीन आरोपी इसी माह 15 तारीख को तलवाड़ा में एक महिला को गोली मारकर हिमाचल में छिपे थे। यह महिला आरोपियों में से एक की पत्नी है। यहां आने के बाद यह दो दिन धर्मशाला के किसी होटल में रूके थे।

18 अगस्त को होटल से निकलकर चामुंडा व गोपालपुर जाने के बाद वापस आ रहे थे तो पुलिस द्वारा लगाए नाके में पकड़े गए। वहीं मामले में पकड़े चौथे आरोपी विक्रम सिंह उर्फ विक्की पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी बाल्मिकी मोहल्ला नजद बेर साहब गुरुद्वारा तहसील गुरू हर सहाय, जिला फिरोजपुर (पंजाब), जोकि गाड़ी में बतौर चालक था के खिलाफ कोई मुकद्दमा न पाया गया है।


आरोपियों के पकड़ने वाले पुलिस कर्मी व लोग होंगे सम्मानित

बता दें कि आरोपियों में से गौरव NDPS Act के एक मुकद्दमा में जेल में बंद था तो वहां से कुछ लोगों के साथ इसका संपर्क हुआ। यह लोग पहले ही हथियारों की तलाश में थे, जेल से छूटने के बाद करीब 4 महीने पहले जेल में संपर्क में आए व्यक्तियों द्वारा इन्हें अवैध हथियार उपलब्ध करवाए थे।

गौरव की पत्नी भी इसे छोड़ कर चली गई है, जो इसने इसी माह की 15 तारीख को तलवाड़ा में अपने इन्हीं साथियों सुनील कुमार उर्फ नाटा और सोनू उर्फ सोनी सहित अपने ससुराल में जाकर अपनी पत्नी पर भी गोली चलाई थी। इसके बाद हिमाचल की ओर भाग आए थे। यहां धरे गए।

इसमें से आरोपी सोनू ने लोगों से बचते हुए एक नाले में छलांग लगा दी, जिससे उसको चोटें आईं। उसे टांडा रेफर कर दिया था। आज उसे छुट्टी दे दी गई, उसे भी पुलिस हिरासत में वापस थाना धर्मशाला लाया गया। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि उपरोक्त संगीन अपराधियों को जिन-जिन पुलिस कर्मचारियों व स्थानीय लोगों ने गिरफ्तार किया है, उन सभी लोगों को कल सम्मानित किया जाएगा।वहीं, तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से तीनों को 23 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है