Expand

चार घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बहाल हुआ NH-21

दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही हुई शुरू

चार घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बहाल हुआ NH-21

मंडी। करीब चार घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे 21 को वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल कर दिया गया। आज दोपहर बाद मौसम ने करवट बदली और हणोगी तथा इसके आसपास के कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश हुई। इस बारिश के कारण हणोगी के पास पहाड़ी पर भू-स्खलन होने के कारण पहाड़ी से भारी मलबा नेशनल हाई-वे पर आ गया और एनएच वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह से बंद हो गया। पहाड़ी से मलबा आने के कारण करीब चार वाहन इसकी चपेट में आए, जिन्हें भारी नुकसान पहुंचा है।

हालांकि इसमें किसी को न तो कोई चोट लगी और न ही कोई जानी नुकसान हुआ। कड़ी मशक्कत के बाद यहां से मलबा हटाया ही था कि इसके आगे रैंसनाला के पास एक और भू-स्खलन होने से भारी मलबा फिर से एनएच पर आ गिरा। तुरंत प्रभाव से सारी मशीनरी दूसरे स्थान पर भेजकर मलबा हटाने का काम शुरू किया गया। काफी जदोजहद के बाद यहां से मलबा हटाकर एनएच को वाहनों की आवाजाही के लिए सुचारू किया जा सका।

फोरलेन का काम कर रही अशोक चौहान एंड कंपनी ने अपनी मशीनरी को मलबा हटाने के लिए लगा दिया जिससे काफी जल्दी इस मलबे को हटाया जा सका। करीब चार घंटों तक एनएच के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई और हजारों वाहन लंबे समय तक यहीं पर फंसे रहे। वहीं एसडीएम सदर डॉ. मदन कुमार ने बताया कि करीब चार घंटों के बाद नेशनल हाई-वे को पूरी तरह से बहाल कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मलबे की चपेट में 3 से 4 वाहन आए हैं और किसी प्रकार का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने लोगों से एनएच पर सावधानी से गुजरने की अपील की है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है