Covid-19 Update

58,979
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

दर्दनाकः दो हादसों में मां-बेटे सहित 4 की मौत, 4 घायल

दर्दनाकः दो हादसों में मां-बेटे सहित 4 की मौत, 4 घायल

- Advertisement -

शिमला। किन्नौर जिला के सांगला थाने के तहत रकछम- छितकुल मार्ग पर व बजीर-बावली -अवेरी संपर्क सड़क पर हुए हादसों में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, चार घायल हुए हैं। बता दें कि किन्नौर जिला के सांगला थाने के तहत रकछम- छितकुल मार्ग पर महिंद्रा पिकअप  दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई।  वाहन में चालक समेत तीन लोग सवार थे।  मरने वालों में मां-बेटा भी शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार  पुत्र नैन सिंह उम्र 39 वर्ष,  राज कुमार की मां लक्ष्मी उमर 50 वर्ष दोनों छितकुल निवासी और प्रदीप कुमार तीनों  दोपहर के करीब पशुशाला में पशुओं को बिछाने के लिए सोत्र लाने  रकछम  की ओर गए थे।Accident

जब वे सोत्र  लेकर के वापस आ रहे थे तो शिशग नाला में वाहन अनियंत्रित होकर  करीब 50 मीटर नीचे पत्थरों के बीच लुढ़क गया। हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रदीप जो मूल रूप से बारंग निवासी है और वर्तमान में  छितकुल में घर जमाई है ने  सांगला में उपचार के  लिए ले जाते जाते हुए दम तोड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  शवों का पोस्टमार्टम के बाद रविवार को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

150 फीट गहरी खाई में गिरी मारुति, एक की मौत, चार घायल

शिमला। दोपहर बाद करीब पौने तीन बजे बजीर-बावली -अवेरी संपर्क सड़क में  एक मारुति-800 कार के करीब 150 फीट गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार पांच युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई।  जबकि, चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें उपचार के लिए महात्मा गांधी स्वास्थ्य सेवा परिसर खनेरी (रामपुर बुशहर) में भर्ती किया गया है। थाना प्रभारी जगातखाना जय गोपाल ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना की गई, जिन्होंने तुरंत राहत और बचाव किया।

उन्होंने बताया कि इस कार में कुल पांच लड़के सवार थे, जिनमें से सक्षम नामक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य को घायल अवस्था में रामपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल रामपुर में दाखिल किया गया है, जहां पर दो की हालत गंभीर है। घायलों में काशापाट निवासी अतुल ठाकुर, डकोलर (रामपुर)  निवासी साहिल, किन्नौर के उरनी व सापनी निवासी गुंजन नेगी व अभिषेक शामिल हैं। गुंजन व अभिषेक की हालत गंभीर है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है