Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए मेडल से नवाजे PTC डरोह के चार अधिकारी और कर्मचारी

प्रधानाचार्य, हिप्र पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय, डरोह, डॉ. अतुल फुलझेले ने दी जानकारी

उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए मेडल से नवाजे PTC डरोह के चार अधिकारी और कर्मचारी

- Advertisement -

धर्मशाला। प्रधानाचार्य, हिप्र पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय, डरोह, डॉ. अतुल फुलझेले (भापुसे) ने बताया कि हिमाचल प्रदेश पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय, डरोह (Himachal Pradesh Police Training College, Daroh) में कार्यरत प्रवीण धीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, कुलदीप कुमार अतिरिक्त उपाधीक्षक, विनोद कुमार आरक्षी और सुनील कुमार आरक्षी को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा वर्ष 2019-20 के दौरान प्रशिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाएं देने के लिए मेडल से नवाजा गया। उन्होंने बताया कि प्रवीण धीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Praveen Dhiman Additional Superintendent of Police) तथा मुख्य आरक्षी विनोद कुमार को बाह्ा प्रशिक्षण, कुलदीप कुमार अतिरिक्त उपाधीक्षक और आरक्षी सुनील कुमार को वाहन चालन (मोटर ड्राइविंग) प्रशिक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए मेडल से नवाजा गया। उन्होंने बताया कि गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा पुलिस मुख्यालय, शिमला के माध्यम से महाविद्यालय को सूचित किया गया है।

यह भी पढ़ें: #Kangra : पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज डरोह देशभर में अव्वल, मिलेगी ट्रॉफी और 22 लाख


डॉ. अतुल फुलझेले ने मैडल से नवाजे जाने वाले सभी अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि यह उपलब्धि हम सभी के लिए गौरव की बात है तथा अन्य अधिकारियों को मनोबल बढ़ाने में भी सार्थक सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि महाविद्यालय को भारत में ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी विशिष्ट संस्थान बनाने में प्रेरणादायी साबित होगी।
उन्होंने बताया कि इस उपलब्धि के लिए सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सभी अधिकारियों को बधाई संदेश भेजा है और कहा है कि इससे अन्य अधिकारियों को अपने कर्त्तव्यों का निष्पादन पूरे समर्पण, लग्न व निष्ठा से करने की प्रेरणा मिलेगी। संजय कुंडू, पुलिस महानिदेशक ने भी सभी चारों अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई दी है तथा हिमाचल प्रदेश की जनता की निरंतर सेवा करने का आह्वान किया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है