×

Himachal: 2.04 किलो चरस और हेरोइन संग 72 वर्षीय बुजुर्ग सहित चार गिरफ्तार

राजगढ़ में बुजुर्ग के पास मिली चरस तो सोलन में चिट्टा पकड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Himachal: 2.04 किलो चरस और हेरोइन संग 72 वर्षीय बुजुर्ग सहित चार गिरफ्तार

- Advertisement -

राजगढ़/सोलन। हिमाचल के सिरमौर (Sirmaur) जिला में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग से 2.04 किलोग्राम चरस (Charas) बरामद हुई है। मामला उपमंडल राजगढ़ के पनेली में सामने आया है। वहीं सोलन में पुलिस ने एक कार में सवार तीन लोगों से हेरोइन (Heroin) की खेप बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में राजगढ़ पुलिस यातायात चैकिंग के दैरान नैरीपुल-सैंज मार्ग पर थी। इस दौरान पनेली गांव के समीप रामानंद शर्मा (72) जगेड़घाट की ओर से पैदल आ रहा था। उसने एक थैला उठाया था। पुलिस को उस पर शक हुआ और तलाशी ली। पुलिस ने जब उसके थैले को चैक किया तो उसमें एक पॉलीथिन में गोल बत्ती नुमा चरस मिली।


यह भी पढ़ें: #Mandi: चरस के साथ पकड़े दोषी को 10 साल की कैद, एक लाख जुर्माना

 

 

पुलिस ने इसका वजन किया तो वह 2 किलोग्राम पाया गया। इस पर पुलिस ने रामनंद शर्मा निवासी गांव देवठी मझगांव, तहसील राजगढ़, जिला सिरमौर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया। रामानंद के खिलाफ थाना राजगढ़ में मामला दर्ज किया गया। गौरतलब है कि हाल ही में सिरमौर (Sirmaur) जिले के संगड़ाह थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के कब्जे से दो किलोग्राम से अधिक जबकि एक अन्य से 661 ग्राम चरस पुलिस ने बरामद की थी। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया  कि पुलिस की टीम ने एक बुजुर्ग से 2.04 किलोग्राम चरस बरामद की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ राजगढ़ थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले में जांच जारी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नशा तस्कर को कई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Himachal: भाभी की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास, 20 हजार जुर्माना

वहीं सोलन (Solan) पुलिस की एसआईयू टीम ने तीन व्यक्तियों के कब्जे से 6.30 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। बताया जा रहा है कि सोलन पुलिस की एसआईयू टीम शहर में गश्त कर रही थी। इस दौरान चंबाघाट के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर से पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस को जाने वाले रास्ते में खड़ी एक कार (Car) में तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। टीम को इन पर शक हुआ और गाड़ी व इन व्यक्तियों की तालाशी ली गई। तालाशी के दौरान तीनो व्यक्तियों के कब्जे से 6.30 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोलन के साथ लगते गांव बेर के 46 वर्षीय राजेश कुमार उर्फ बातों, गांव बेर के ही निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार और गांव कथोग के निवासी 35 वर्षीय संजय शर्मा उर्फ संजू के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले की पुष्टि अतिरिक पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने की है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है