Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

सोलन: एक किलो चरस और 600 ग्राम भुक्की के साथ चार युवक धरे

सोलन: एक किलो चरस और 600 ग्राम भुक्की के साथ चार युवक धरे

- Advertisement -

दयाराम कश्यप / सोलन। जिला में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चार लोगों को चरस और भुक्की के साथ दबोचा है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला कसौली के गढ़खल में सामने आया। यहां कसौली पुलिस (Police) ने गढ़खल के पास नाके के दौरान बाइक सवार दो युवकों के पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी कुल्लू (Kullu) जिला के निवासी बताए जा रहे हैं। दोनों के खिलाफ पुलिस (Police) ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मीडिया प्रभारी एवं एएसपी (ASP) शिव कुमार शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

वहीं, पुलिस थाना धर्मपुर के तहत डगशाई पुलिस (Police) ने कुमारहट्टी चौक पर नाके के दौरान 2 लोगों को 600 ग्राम भुक्की के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। एएसपी (ASP) शिव कुमार शर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डगशाई पुलिस ने नाके के दौरान एक कार को रोककर चैक किया। जिसमें 2 व्यक्ति सवार थे। इनकी तलाशी के दौरान इनके पास रखे बैग को खोलने पर उसके अंदर से 600 ग्राम भुक्की बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बसाल निवासी 30 वर्षीय नवीन कुमार और कोटला निवासी 39 वर्षीय सिकंदर सिंह के तौर पर की है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

चुवाड़ी में चरस सहित एक गिरफ्तार

चंबा। जिला के चुवाड़ी पुलिस थाने के तहत चरस समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस चौकी सिहुंता की टीम ने आज छटयाणी नामक स्थान पर नाकाबंदी की थी। इस दौरान पैदल सिहुंता की ओर आ रहे एक व्यक्ति की तलाशी लेने के दौरान 418 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान चुराह क्षेत्र के करमुड निवासी साहबदीन के रूप में हुई है। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है