Covid-19 Update

1,37,766
मामले (हिमाचल)
1,02,285
मरीज ठीक हुए
1965
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

Paonta में ट्रक से नशीले कैप्सूल की खेप बरामद, टाहलीवाल में अवैध शराब पकड़ी-चार धरे

Paonta में ट्रक से नशीले कैप्सूल की खेप बरामद, टाहलीवाल में अवैध शराब पकड़ी-चार धरे

- Advertisement -

पांवटा साहिब/ऊना। लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच भी नशा तस्कर लगातार अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस ने ऐसे ही चार नशा तस्करों को आज पांवटा साहिब और ऊना (Una) से गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने नशे का सामान बरामद किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में सामने आया है। यहां पुलिस ने दो नशा तस्करों को प्रतिबंधित एवं नशीले कैप्सूल की भारी भरकम खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शहर के गोविंदघाट नाके पर आवश्यक सामान लेकर आ रहे एक ट्रक Truck)  से दो युवाओं को नशीली दवाइयों सहित पकड़ा।


यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के बीच गुपचुप तरीके से Kangra आने पर पांच के खिलाफ FIR

पुलिस ने सलमान खान निवासी उत्तर प्रदेश और संजय कुमार निवासी रामदासपुर संदोह, जिला वैशाली, हाल रिहायश पांवटा साहिब को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके कब्जे से 3541 नशीले कैप्सूल (Intoxicating capsules) स्पास्मो प्लस बरामद किए। नशीले कैप्सूल की इस खेप को आवश्यक सामान की आड़ में पांवटा पहुंचाया जा रहा था। आरोपी कैप्सूल संबंधी कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। लिहाजा, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उधर, एसएचओ पांवटा संजय शर्मा ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें रिमांड पर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: बिग ब्रेकिंगः Himachal में कोरोना पॉजिटिव का एक और मामला, आंकड़ा पहुंचा 36

इसी तरह से जिला ऊना के कस्बा टाहलीवाल में दो लोगों को अवैध शराब के साथ दबोचा गया है। पकड़े गए दोनों आरोपी ऊना के चलोला के निवासी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उपमंडल हरोली के तहत टाहलीवाल में चलोला निवासी राजेश कुमार व अजय कुमार से पुलिस ने गाड़ी में 10 पेटी देसी शराब मार्का संतरा बरामद की है। दोनों के खिलाफ धारा 144 की अवहेलना करने व अवैध शराब बरामद होने पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है