Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Medical college में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लोगों से ठगी, फर्जी नियुक्ति पत्र भी दिया

Medical college में नौकरी दिलाने के नाम पर चार लोगों से ठगी, फर्जी नियुक्ति पत्र भी दिया

- Advertisement -

कांगड़ा। मेडिकल कॉलेजों (Medical college) में नौकरी दिलाने के नाम पर एक बदमाश ने चंबा और कांगड़ा के चार लोगों को ठग लिया। बदमाश ने खुद को टांडा मेडिकल कॉलेज का प्रिंसिपल बताकर चंबा की एक महिला को स्टाफ नर्स का फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया और उसे आईजीएमसी शिमला ज्वाइनिंग के लिए भी भेज दिया। महिला मंगलवार को जब शिमला पहुंची तो पता चला कि उसका नियुक्ति पत्र फर्जी है। इसके अलावा चंबा और टांडा मेडिकल कॉलेज से तीन लोग सेमिनार के नाम पर शिमला (Shimla) आए।

 

यह भी पढ़ें: Breaking : सीएम Jai Ram को रिसीव करने जा रहे धवाला को रोका, जमकर हुई गहमागहमी

जब वे आईजीएमसी (IGMC) के एमएस के पास पहुंचे तो पता चला कि उनके साथ भी धोखा हुआ है। शिमला में ऐसा कोई सेमिनार नहीं था। चारों मामले सामने आने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामला शिमला पुलिस को सौंप दिया है। इन लोगों से बदमाश ने कितने पैसे लिए है इसका खुलासा पुलिस जांच में होगा। तीन लोगों को पैरामेडिकल स्टाफ में नौकरी का झांसा दिया गया था। अस्पताल प्रबंधन ने तैनाती के ऑर्डर समेत तमाम दस्तावेज सुबूत के तौर पर अपने पास रख लिए हैं।

बताया जा रहा है चारों लोगों से बदमाश चंबा मेडिकल कॉलेज में एक सेमिनार में मिला था और सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। इन लोगों ने न तो किसी पद के लिए आवेदन किया, न लिखित परीक्षा दी और न साक्षात्कार हुआ। सीधे नियुक्ति पत्र थमा दिए। महिला के ऑर्डर पर फर्जी तरीके से कॉलेज प्राचार्य, एमएस और डिप्टी एमएस के साइन और स्टैंप लगे हैं। आईजीएमसी के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनकराज ने कहा कि फर्जी तरीके से तैनाती लेने का मामला सामने आने के बाद पुलिस में शिकायत कर दी है। एसपी शिमला ओमापति जमवाल ने कहा कि  आईजीएमसी प्रबंधन की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। यह मामला चंबा से जुड़ा है, लिहाजा केस को वहां ट्रांसफर किया जा रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है