×

राजस्थान के फेमस डांसर ‘क्वीन हरीश’ समेत चार की सड़क हादसे में मौत

राजस्थान के फेमस डांसर ‘क्वीन हरीश’ समेत चार की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

नई दिल्ली। राजस्थान (Rajasthan) के फेमस डांसर ‘क्वीन हरीश’ (famed dancer Queen Harish) समेत चार लोगों की सड़क हादसे (car accident) में मौत (died) हो गई। वहीं 5 लोग इस हादसे में घायल भी हुए हैं। यह भीषण एक्सीडेंट राजस्थान के जोधपुर ज‍िले में हुआ।


अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने हुनर का जलवा बिखेरते हुए लाखों प्रशंसकों के दिलों में राज करने वाले जैसलमेर के विख्यात डांस गुरू क्वीन हरीश दुनियाभर के पर्यटकों के बीच बहुत लोकप्रिय रहे। क्वीन हरीश ने लोक नृत्य को विदेशों में पहचान दिलाई थी। वहीं देश-विदेश से बड़ी संख्या में पर्यटक राजस्थान की लोक कला संस्कृति को समर्पित हरीश से डांस सीखने जैसलमेर आते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गर्मी के थर्ड डिग्री टॉर्चर से 30 की मौत, जानिए पड़ेगा सूखा या होगी बारिश

क्वीन हरीश की मौत पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने दुख प्रकट किया है। इस दुर्घटना से आहत सूबे के सीएम अशोक गहलोत ने शोक व्य़क्त किया और ट्वीट कर लिखा, ‘जोधपुर में हुए भीषण सड़क हादसे में ख्यातनाम कलाकार हरीश कुमार उर्फ़ क्वीन हरीश सहित चार लोगों की दर्दनाक मृत्यु बेहद दुखद है। राजस्थान की लोक कला संस्कृति को समर्पित हरीश ने विशेष शैली में नृत्य कला से जैसलमेर को एक अलग पहचान दी। उनका निधन लोक कला क्षेत्र में एक बड़ी क्षति है।’ मिली जानकारी के मुताबिक डांसिंग क्वीन के नाम से विख्यात हरीश अपनी टीम के सात सदस्यों के साथ जैसलमेर से जयपुर जा रहे थे। कापरड़ा के समीप उनकी कार एक ट्रक से जा भिड़ी ज‍िसमें डांसर हरीश की मौत हो गई।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है