Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

चिट्टे के साथ चार युवक धरे, जांच में जुटी पुलिस

चिट्टे के साथ चार युवक धरे, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

ऊना/कांगड़ा। प्रदेश में बढ़ता चिट्टे का कारोबार पुलिस के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को ऊना और कांगड़ा जिला के नूरपुर में चार युवकों को चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू के हैडकांस्टेबल विकासदीप ने टाहलीवाल स्थित होटल ड्रीमलैंड के पास बाइक सवार पुराना नंगल के तहत डीएसईई के तहत मकान नंबर 177 निवासी 20 वर्षीय दीपक कुमार को 3.42 ग्राम चिट्‌टे के साथ दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी बाइक को भी कब्जे में ले लिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

उधर, बाथड़ी स्थित हनुमान मंदिर के पास की गई नाकेबंदी के दौरान टाहलीवाल पुलिस चौकी के हैडकांस्टेबल धर्मपाल ने नंगल कस्बे जी ब्लॉक स्थित मकान नंबर 587 निवासी 29 वर्षीय रवि कुमार को 5.07 ग्राम चिट्टे क साथ दबोचा। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस नशा तस्करी के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। नशे के तस्करों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

इसी तरह से जिला कांगड़ा के पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत डिफेंस रोड में गश्त के दौरान पुलिस ने दो युवकों से 3.76 ग्राम चिट्टा बरामद किया। उक्त युवक डिफेंस रोड पर पैदल जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस को देखकर दोनों युवक घबरा गए और भागने लगे। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर इन लोगों से चिट्टा बरामद हुआ। युवकों की पहचान दीपक वालिया पुत्र प्रकाश चंद व सनी कुमार पुत्र मस्तराम निवासी चड़ी के तौर पर हुई है। थाना प्रभारी मोहनलाल भाटिया ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त युवकों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group No 10… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है