Covid-19 Update

2,27,684
मामले (हिमाचल)
2,23,093
मरीज ठीक हुए
3,838
मौत
34,656,822
मामले (भारत)
267,534,822
मामले (दुनिया)

पंजाब में Coronavirus से चौथी मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग की गई जान

पंजाब में Coronavirus से चौथी मौत, 65 वर्षीय बुजुर्ग की गई जान

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस (Coronavirus) से चौथी मौत का मामला सामने आया है। खबर है कि नयागांव में मिले 65 वर्षीय बुजुर्ग मरीज ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया है। सोमवार को उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। नयागांव के कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत मंलगवार सुबह 11:35 पर पीजीआई (PGI Chandigarh) में हुई है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम रावत भी पहुंचे

बताया जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित यह मरीज पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती था। इसलिए उसमें कोरोना की पुष्टि होते ही पीजीआई से लेकर चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित जीएमएसएच प्रशासन तक सकते में आ गया, क्योंकि बुजुर्ग में पहले कोरोना के लक्षण नहीं दिखे थे और उसका इलाज सामान्य रूप से चल रहा था। जैसे ही व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई उसके संपर्क में आए स्टाफ को आइसोलेट कर दिया गया। कोरोना की पुष्टि के बाद आनन-फानन में पीजीआई प्रशासन ने मरीज के संपर्क में आए स्टाफ को क्वारंटीन कर दिया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में हटा Social Media पर लगा प्रतिबंध, 17 मार्च तक चला पाएंगे 2जी

इससे पहले पंजाब (Punjab) में सोमवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से एक शख्स की मौत हुई थी, राज्य में 977 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिसमें से 749 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि, अन्य की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। सोमवार को गांव मोरांवाली के रहने वाले जिले के पहले कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग पाठी हरभजन सिंह की अमृतसर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में मौत हुई थी। पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बी.एस. सिद्धू ने मंगलवार को बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के अब तक कुल 41 मामले सामने आए हैं जिनमें 3 मौतें भी शामिल हैं। उन्होंने कहा, “राज्य का पहला कोरोना संक्रमित मरीज़ अब पूरी तरह से ठीक हो गया है…हम कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों के सभी कॉन्टैक्ट्स का पता लगा कर…उनका परीक्षण कर रहे हैं।”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है