×

Solan में ठगी मामला : अब तो पुलिस ही करें कुछ

Solan में ठगी मामला : अब तो पुलिस ही करें कुछ

- Advertisement -

सोलन। बड़े नाम लेकर प्रदेश के भोले-भाले लोगों को ठगने के लिए यहां भी कई फ्रॉड कंपनियां सक्रिय हो गई हैं। पिछले कुछ दिनों से सोलन में ठगी के कुछ मामले भी सामने आए हैं। अब लोगों ने ऐसे कंपनियों और उनसे संचालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है। बहरहाल, प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी हालात सुधर नहीं पाए हैं। 


  • सोलन पुलिस के समक्ष दर्ज करवाई शिकायत, मामले की जांच शुरू

गौर रहे कि सोलन में ज्यादा ब्याज देने का झांसा देकर एक निजी कंपनी के संचालकों ने लाखों रुपए का चूना लगाया और रफूचक्कर हो गए हैं, जबकि स्थानीय कार्यालय में काम करने वाले प्रबंधक का कहना है कि उसे कुछ मालूम नहीं है। वह तो केवल कर्मचारी है।

कंपनी में पैसा लगाने वालों का कहना है कि उन्हें अधिक ब्याज का झांसा दिया गया था। किन्तु अब तो उन्हें असल भी नहीं मिल रहा है। इस बाबत उन्होंने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है, जिसकी जांच का केवल आश्वासन दिया गया है। वहीं ठगी के इस मामले में दो सगी बहनें सामने आई हैं और अपना डूबा हुआ पैसा वापस लेने की प्रशासन से गुहार लगा रही हैं। निर्मला ठाकुर ने मीडिया के समक्ष कहा कि वह निजी कंपनी में काम करती है और उन दोनों बहनों ने बड़ी मुश्किल से पैसे जमा किए थे, लेकिन क्या पता था कि कंपनी उनके साथ इतना बड़ा धोखा करेगी। उनका कहना है कि जल्द उनकी शिकायत पर करवाई की जाए ताकि उनका पैसा उन्हें वापस मिल सके। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ मनमोहन सिंह का कहना है कि इस बारे मामला दर्ज कर लिया है। इस कंपनी के खिलाफ लगभग 10 लोगों कि शिकायत आ चुकी है। कंपनी ने करीब 50 लाख का गबन किया है। पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है