Expand

Doctor को मदद करना पड़ा भारी, लगा हजारों का चूना

Doctor को मदद करना पड़ा भारी, लगा हजारों का चूना

जोगिंद्रनगर। मानवीय संवेदनाओं का हवाला देकर जोगिंद्रनगर के एक नामी डॉक्टर को चुटकियों में ठग लिया गया। लिहाजा डॉक्टर साहब को अब पुलिस के द्वार खटखटाने पड़े हैं। ब्रिज मंडी स्थित डॉ. एनके सिंगला के मोबाइल पर पिछले दिनों एक फोन आया कि वह अमुक डॉक्टर के मित्र हैं तथा उन्हें बड़ी एमरजेंसी आन पड़ी है, क्योंकि उनके चालक की गलती से एक हादसा हो गया है और समझौते के तौर पर हादसाग्रस्त बाइक सवार को 6 हजार रुपए के नुकसान की भरपाई करनी है यह हादसा कहीं मंडी के करीब ही हुआ बताया गया। मोबाइल वाले ने बताया कि वह इस समय चंडीगढ़ में हैं तथा उनका अमुक मित्र भी कहीं बाहर है इसलिए उसके खाते में 6 हजार रुपए की राशि ट्रांसफर कर दी जाए, जिसे वह एकाध दिन में लौटा भी देगा।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

डॉ. सिंगला के अनुसार जिस व्यक्ति का परिचय देकर 6 हजार रुपए की राशि की मांग की गई वह उनके खास मित्रों में शूमार हैं। इसलिए उन्होंने मंडी के एचडीएफसी बैंक के एक खाते में 6 हजार रुपए की राशि जल्दी ही ट्रांसफर कर दी, ताकि उनके मित्र के ‘मित्र‘ की मुसीबत टल सके। मंडी के सैण मोहल्ला निवासी के एचडीएफसी बैंक के खाते में यह 6 हजार रुपए की रकम ट्रांसफर करवाई गई है। राशि भिजवाने के बाद भी दो दिनों तक जब कोई फोन आदि नहीं आया तो उनका माथा ठनका और उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो समझ आया कि वह तो किसी ठगी का शिकार हो गए हैं। शिकायत पुलिस में देकर डॉ. सिंगला ने गहन जांच की मांग की है। जोगिंद्रनगर के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि शिकायत उन्हें मिली है तथा इसमें जांच अधिकारी लगाकर तहकीकात शुरू कर दी गई है और मामला जल्दी ही सामने आ जाएगा।

यह भी पढ़ें : खुद को Professor बताकर लाखों का चूना लगा गया ठग

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है