Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

श्री बालाजी अस्पताल के 14 वर्ष पूरे होने पर पहली से तीन दिन फ्री ओपीडी, फ्री में दवाइयां

श्री बालाजी अस्पताल के 14 वर्ष पूरे होने पर पहली से तीन दिन फ्री ओपीडी, फ्री में दवाइयां

- Advertisement -

कांगड़ा। श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के 14 वर्ष पूरे होने पर पहली नवंबर से तीन दिनों तक फ्री ओपीडी की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। यही नहीं सभी प्रकार की जांच-ऑपरेशन पर 20 फीसदी तक की छूट भी रहेगी। यह छूट पहली नवंबर से तीन नवंबर तक रहेगी। अस्पताल के एमडी डॉ राजेश शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि श्री बालाजी अस्पताल अपनी स्थापना के 14 वर्ष मनाने जा रहा है, ऐसे में हमने पहली, दो व तीन नवंबर को फ्री ओपीडी करने का निर्णय लिया है, इसके साथ ही फ्री में दवाइयां भी दी जाएंगी। यानी इन तीन दिनों में किसी भी मरीज से अस्पताल में दिखाने की कोई पर्ची नहीं लगेगी, यह सुविधा सभी के लिए उपलब्ध होगी।

डॉ राजेश ने कहा कि इस अस्पताल के बनने से लेकर अब तक के सफर में बहुत सारे पड़ाव आए, उसमें हमने बहुत कुछ सीखा भी तो आधुनिकीकरण की तरफ कदम भी बढ़ाए हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं चला कि कब 14 वर्ष निकल गए, इसलिए हमने यह भी निर्णय लिया है कि नवंबर की पहली से तीन तारीख तक यहां होने वाले सभी प्रकार की जांच-ऑपरेशन पर 20 फीसदी तक की छूट भी दी जाएगी इसके साथ ही फ्री में दवाइयां भी दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रदेश की सेवा करते हुए अस्पताल में हर तरह की सुविधा मुहैया करवाई जाए। इसी कड़ी में हमने आगे निकलते हुए वक्त-वक्त पर अस्पताल की मशीनों को अपग्रेड भी किया है, ताकि किसी तरह की कमी ना रहे।


ये सुविधाएं उपलब्ध हैं अस्पताल में

श्री बालाजी अस्पताल में अत्याधुनिक 16 स्लाइस सीटी स्कैन मशीन के साथ-साथ अत्याधुनिक 1.5 टेस्ला एमआरआई मशीन भी उपलब्ध है, साथ ही प्रदेश की एकमात्र 4 डी अल्ट्रासाउंड मशीन की सुविधा भी उपलब्ध है। आधुनिक रेडियोलॉजी विभाग के साथ-साथ यहां पर मेडिकल विशेषज्ञ, स्त्री रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, शिशु रोग विशेषज्ञ, यूरोलॉजिस्ट, गैस्ट्रोएंट्रोलॉजिस्ट, जनरल सर्जन, ह्रदय रोग विशेषज्ञ, न्यूरोसर्जन, ईएनटी विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ, दंत रोग विशेषज्ञ, एनेस्थीसिया विशेषज्ञ और फिजियोथेरेपिस्ट की सुविधाएं मौजूद हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है