Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

Sarveen के खिलाफ मोर्चाः चुनावी दंगल में भी कूदने को महासभा तैयार

Sarveen के खिलाफ मोर्चाः चुनावी दंगल में भी कूदने को महासभा तैयार

- Advertisement -

शाहपुर। गांव भनयार  में घिरथ-वाहती चांग महासभा ने स्थानीय विधायक पर अनदेखी का आरोप जड़ा है। यहां आयोजित बैठक के दौरान पदाधिकारियों ने विधायक सरवीन चौधरी के 15 वर्षों के कार्यकाल की समीक्षा करते हुए उन पर बिरादरी की अनदेखी करते हुए कुछ ही लोगों को तरजीह देने के आरोप लगाए। शाहपुर बीजेपी के वरिष्ठ नेता देशराज बागी ने कहा कि सरवीन चौधरी ने बिरादरी के लोगों को मात्र वोट प्राप्त करने तक ही सीमित रखा है। उन्होंने कहा कि बिरादरी के उत्थान के लिए यदि चुनावी दंगल में भी कूदना पड़ा तो महासभा इसके लिए भी तैयार है । यह पहला अवसर नहीं है जब महासभा के नेताओं, पदाधिकारियों व सदस्यों ने विधायक पर इस तरह का हमला बोला है। पहले भी महासभा के लोग तथा क्षेत्र के कुछ पुराने बीजेपी पदाधिकारी बीजेपी के दिग्गज शांत कुमार तथा प्रेम कुमार धूमल से मिलकर भी सरवीन की उम्मीदवारी का विरोध जता चुके हैं।

  • दोहराया, सरवीन को दोबारा प्रत्याशी बनाने पर करेंगे बायकॉट

पार्टी नेताओं को स्पष्ट कर दिया है कि यदि सरवीन फिर से प्रत्याशी हुई तो विरोध होगा। इस अवसर पर  हरिकृष्ण चौधरी, करतार चंद भुट्टू, उत्तम चंद मोंगरा, उत्तम चंद प्रधान रैत, राजेश कुमार, ऊधम सिंह, प्रकाश चंद प्रधान बसनूर, तिलक पटाकू, करतार चंद 45 मील, सूबेदार देशराज,  महलू राम, सूबेदार विनोद कुमार, गिरधारी लाल, कैप्टन ओंकार, सोम नाथ, महिला मंडल की सदस्याएं  पुष्पा, सुदेश, संदला देवी, अंबिका, संतोष, निर्मला, नूतन समिता, स्वर्णा, रेशमा तथा लज्जया सहित अनेक लोग मौजूद थे ।


आज तक गांव को नहीं मिली सड़क सुविधा
बैठक में मौजूद भनयार के ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विधायक सरवीन चौधरी ने उनके गांव के साथ सौतेला व्यवहार किया है।
ग्रामीणों का कहना है कि उनका गांव आज भी तक सड़क सुविधा से नहीं जुड़ पाया है। सड़क के अभाव में उन्हें बेहद परेशानी होती है। यदि कोई बीमार हो जाए तो उसे अस्पताल पहुंचाने में समय लग जाता है। उन्होंने कहा कि अनेकों बार विधायक से सड़क बनवाने का आग्रह किया गया, लेकिन उन्होंने इस समस्या का आज दिन तक समाधान करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है