Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

सुसनाल के सैनिक आकाश को नम आंखों से दी अंतिम विदाई 

सुसनाल के सैनिक आकाश को नम आंखों से दी अंतिम विदाई 

- Advertisement -

लुधियाना-बरनाला हाईवे पर हुई थी सड़क हादसे में मौत

बिलासपुर। पंजाब के लुधियाना-बरनाला हाईवे पर बाइक-ट्रैक्टर की टक्कर से दर्दनाक हादसे के शिकार हुए आकाश शर्मा का उनके पैतृक गांव सुसनाल में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। 9-डोगरा के सैनिकों ने हवा में फायर कर के आकाश शर्मा को अंतिम विदाई दी। चचेरे भाई  रोहित, बहन आंचल और अक्षय ने आकाश की देह को मुखाग्नि दी। सोमवार को जैसे ही आकाश की पार्थिव देह उनके घर पहुंची तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। परिवार के सदस्यों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सैनिक का पर्थिव शरीर लेकर सुसनाल पहुंचे मेजर बीएस शुक्ला व मेजर दिलीप सिंह ने बताया कि आकाश एक अच्छा खिलाड़ी था और वह  आजकल भटिंडा में कोचिंग ले कहा था।
जाहिर है कि घुमारवीं उपमंडल के सुसनाल (बेपड़) गांव का 19 वर्षीय सैनिक आकाश अपने दोस्त हमीरपुर जिले के तहू गांव के सैनिक जगदीश के साथ ड्यूटी पर पंजाब लौट रहा था। लेकिन बरनाला-लुधियाना हाईवे पर उनकी बाइक की ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में 34 वर्षीय सैनिक जगदीश की तो मौके पर मौत हो गई थी जबकि आकाश ने आर्मी अस्पताल चंडीगढ़ में दम तोड़ा था। आकाश करीब डेढ़ वर्ष पहले ही सेना में भर्ती हुआ था। अपने बूढ़े मां-बाप का इकलौता बेटा आकाश ही घर की जिम्मेदारी उठा रहा था।
आकाश की एक बहन आंचल कंडाघाट में पढ़ाई कर रही है। आकाश ने दसवीं की कक्षा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला डंगार से पास की थी और जमा दो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरोटा से की। इसके बाद उसने स्वामी विवेकानंद राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं में बीए प्रथम वर्ष मे दाखिला लिया था। इसके बाद उनकी सेना में भर्ती हुई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है