Expand

पर्दाफाश! बिलासपुर में ऑनलाइन टैक्स के नाम पर वाहन मालिकों से ठगी 

हरियाणा का एक व्यक्ति गिरफ्तार, चंडीगढ़-मनाली एनएच पर जामली के पास चल रहा था गोरखधंधा

पर्दाफाश! बिलासपुर में ऑनलाइन टैक्स के नाम पर वाहन मालिकों से ठगी 

- Advertisement -

बिलासपुर। बिलासपुर में ऑनलाईन टैक्स जमा करने के नाम पर वाहन मालिकों से ठगी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। सदर थाना पुलिस ने गिरोह के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह गोरखधंधा चंडीगढ़-मनाली एनएच पर जामली के पास चलाया जा रहा था। गिरफ्तार व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला है। 
यह गिरोह पिछले काफी समय से एनएच पर जामली के पास दफ्तर खोलकर ऑनलाईन टैक्स लेकर वाहन मालिकों को चूना लगा रहा था। टैक्स जमा करने के बाद वाहन मालिकों को पर्ची दी जाती थी। ठगी के शिकारएक वाहन मालिक को तब इसका पता चला, जब उसे पंजाब में अफसरों की टीम ने ऑनलाईन जमा करवाने की रसीद मांगी। जांच में रसीद नकली मिली।
शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने एक टीम छापेमारी के लिए जामली भेजी। छापे में एक व्यक्ति गिरफ्तार हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 468 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि यह गोरखधंधा कहां से ऑपरेट हो रहा था? पुलिस इस मामले की तह तक जाकर इस गोरखधंधे का पटाक्षेप करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है