×

हिमाचल शर्मसारः छह दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप फिर

हिमाचल शर्मसारः छह दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप फिर

- Advertisement -

  • बद्दी में पेश आया मामला, पांवटा अस्पताल में अफरा-तफरी
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

Gang Rape : सोलन/ पांवटा। महिला पुलिस थाना बद्दी में एक कामगार युवती के साथ छह लोगों द्वारा आधी रात घर में धुसकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने शिकायत पर धारा 376 डी, 506 व 34 आईपीसी के तहत कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस द्वारा पीड़िता का सोलन जोनल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। एसपी बद्दी बशेर सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। मेडिकल में इस प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए फाइनल ओपिनयन लिया जा रहा है। पीड़िता के अनुसार जब वह किराये के कमरे में अकेली सो रही थी तो रात करीब 11 बजे छह युवक जिन्हें वह जानती है उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलते ही सभी उसके कमरे में धुस गए। जिसके बाद उन्होंने उसके हाथ-पैर व मुंह पकड़कर उसके साथ सामुहिक दुराचार किया। साथ ही पीड़िता को धमकाया कि पुलिस क पलेंट करने पर दोबारा दुराचार करेंगे। पीड़िता द्वारा उमाकांत, संतोष, धोनी, सुधीर, अरूण व रिंकू के नाम पुलिस के सामने रखे हैं। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी महिला के साथ बद्दी के एक उद्योग में काम करते हैं।


वहीं, पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल में सोमवार शाम उस वक्त अफरा-तफरी का महौल हो गया, जब दो युवतियों सहित एक महिला को जहरीला पदार्थ निगलने के बाद अस्पताल में लाया गया। जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय महिला सुनीता निवासी हरिपुर टोहाना ने सल्फास निगल लिया, जिसके कारण उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है तथा महिला को प्राथमिक उपचार के बाद नाहन रैफर कर दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर रिलायंस कंपनी में कार्यरत एक युवती ने अपने प्रेमी से कहासुनी के बाद जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसके बाद उसे स्थानीय सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया।

वहीं दूसरी युवती ने अपने मां-बाप से कहासुनी पर फिनायल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे समय रहते ही अस्पताल पहुंचा दिया गया। फिलहाल दोनों ही युवतियों को उपचार के बाद हालात सामान्य होने पर घर भेज दिया गया है। उधर, इस बारे में सिविल अस्पताल के एसएमो डॉ राजीव सहगल ने बताया कि एक महिला और दो युवतियों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। इनमें एक महिला की हालत गंभीर थी, जिसे नाहन रैफर किया गया है

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है