Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

फेसबुक पर कर दिया रेप की घटना का लाइव प्रसारण

फेसबुक पर कर दिया रेप की घटना का लाइव प्रसारण

- Advertisement -

Gang rape : न्यूयार्क। 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक पर लाइव के जरिए सीधा प्रसारण की दिया। घटना सामने आने के बाद पीड़ित के परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। स्थानीय मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली। समाचार वेबसाइट शिकागो डाट सनटाइम्स डट काॅम पर प्रसारित खबर में कहा गया है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता और पीड़िता के परिवार वालों को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं और उन्हें परेशान किया जाने लगा।

इसके बाद अधिकारियों ने पीड़िता और उसके परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया। जानकारी के अनुसार पांच से छह लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान दुष्कर्म की घटना को फेसबुक पर लाइव के जरिए प्रसारित करते रहे। सबसे भयावह बात तो यह है कि फेसबुक लाइव पर 40 व्यक्ति लड़की के साथ दुष्कर्म होता देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। पीड़िता की मां ने जब शिकागो पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की, तब जाकर पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आई।

पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते रविवार को पड़ोसी के यहां गई हुई थी और तब से लौटी ही नहीं। महिला ने शिकागो पुलिस को फेसबुक लाइव के स्क्रीन शाॅट भी पुलिस को दिखाए। पुलिस अगले दिन पीड़िता की तलाश करने में सफल रही और उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया गया। पीड़िता की मां ने बताया कि दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिल रही हैं कि वह उनकी बेटी को उठा ले जाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोस के बच्चे घटना को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और पीड़िता को देखने की गरज से उनके दरवाजे की घंटी बजाते रहते हैं। पुलिस अधिकारियों को पीड़िता के घर की रखवाली के लिए भी कहा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है