×

झोटा व आलू​​ Gang में खूनी संघर्ष : झोटा Gang के चवन्नी की Death

झोटा व आलू​​ Gang में खूनी संघर्ष : झोटा Gang के चवन्नी की Death

- Advertisement -

मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। खट्टर सरकार के सुशासन के दावे रेवाड़ी में आकर हवा-हवाई हो रहे हैं। शहर में लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से लोगों का जीना ही दुश्वार हो गया है। इसी के चलते शुक्रवार देर रात फिर शहर के धारूहेड़ा चौक पर दो गुटों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ।


  • रेवाड़ी में बदमाशों का दुस्साहस, एक बदमाश घायल
  • 3 दि​​न से लगातार घट रही हैं आपराधिक वारदातें

इस खूनी संघर्ष में एक गैंग के बदमाशों ने दूसरे गैंग के दो बदमाशों पर जमकर हमला बोल दिया, जिसमें एक गुट के दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया, मगर इलाज के दौरान एक बदमाश की मौत हो गई।

हुआ यूं कि झोटा गैंग के दो सदस्य बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। जैसे ही वे धारूहेड़ा चौक के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद आलू गैंग के बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लाठी-डंडों से उन पर हमला बोल दिया, जिसमें संजय उर्फ चवन्नी व देवेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें चवन्नी की मौत हो गई, जबकि देवेन्द्र अभी उपचाराधीन है। दोनों बदमाश रेवाड़ी के ही रहने वाले हैं। बता दें कि पिछले एक सप्ताह में करीब आधा दर्जन आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस है कि हाथ पर हाथ धरे बैठी है, वहीं पिछले 3 दिनों में कई वारदातें हो चुकी हैं। इस मामले को लेकर डीएसपी मोहम्मद जमाल का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Watch Video:

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है