×

Job का झांसा दे कर किया Gangrape, 7 गिरफ्तार

Job का झांसा दे कर किया Gangrape, 7 गिरफ्तार

- Advertisement -

gangrape: गुड़गांव। आज के समय में किसी पर भरोसा करना कितना महंगा पड़ सकता है, इसका जीता-जागता उदाहरण है, मानेसर की यह घटना। यहां महिला को अच्छी Job का झांसा देकर 7 लोगों ने हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता एक निजी कंपनी के हाउस कीपिंग स्टाफ में काम करती है।उसका आरोप है कि उसके साथ 7 लोगों ने दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चैकअप कराया, जिसमें उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर, मामले की जांच शुरू कर दी है।


gangrape: किराए के मकान में रहती है पीड़िता

पीड़िता सेक्टर-51 के वजीराबाद गांव में किराए के मकान पर रहती है। वह मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कालू नाम के शख्स ने उसे मानेसर में एक अच्छी नौकरी दिलवाने का वादा कर आईएमटी चौक पर बुलाया था।

कालू की बात पर भरोसा कर वह गुड़गांव से मानेसर के आईमएमटी चौक पर पहुंच गई। जहां उसे कथित सुपरवाइजर के साथ बाइक पर जा कर कंपनी देखने को कहा गया। सुपरवाइजर पीड़िता को बाइक पर बिठाकर कंपनी की बजाय बिलासपुर के नजदीक शंकर की ढाणी में एक कमरे में ले गया। जहां कमरे में पहले से दो लोग मौजूद थे। कुछ देर बाद तीन और वहां आ गए और फिर सबने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया।  पीड़िता को रातभर बंधक बनाकर रखा गया और धमकी दी गई कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

वहीं इस बारे में गुड़गांव साउथ के डीसीपी अशोक बख्शी का कहना है कि महिला की शिकायत पर मानेसर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करके सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनकी पहचान कुलदीप, साकेत शर्मा, राकेश, दीपक, जितेंद्र, अमित और कालू राम के रूप में हुई है। मामले में  कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें-शर्मनाकः चॉकलेट लेने गई मासूम बनी हवस का शिकार

यह भी पढ़ें-नाबालिग को Hotel में बुलाकर किया दोस्तों संग Gangrape

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है