Covid-19 Update

2,21,942
मामले (हिमाचल)
2,16,947
मरीज ठीक हुए
3,712
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

दिन दहाड़े दिल्ली के रोहणी कोर्ट में ठांय-ठांय, कुख्यात जिंतेंद्र गोगी समेत तीन ढेर

दिन दहाड़े दिल्ली के रोहणी कोर्ट में ठांय-ठांय, कुख्यात जिंतेंद्र गोगी समेत तीन ढेर

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली का रोहिणी कोर्ट परिसर (Rohini Court) शुक्रवार सुबह गोलियों के तड़तड़ाहट से दहल उठा। कोर्ट परिसर में गैंगवार (Gangwar) की वारदात को अंजाम दिया गया। इस गोलीबारी में कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। दो अपराधियों ने गोगी पर अंधाधुंध गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पुलिस (Police) की क्रॉस फायरिंग में दोनों अपराधी भी ढे़र हो गए।

यह भी पढ़ें: मां ने ही की थी अपनी दोनों नवजात बच्चियों की हत्या, पोस्टमार्टम में हुआ ये खुलासा

वकील की ड्रेस में आए थे बदमाश

बता दें कि वकील (Advocate) की ड्रेस में आए दो बदमाशों ने दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर गोलियां चला दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोगी पर गोली चलाने वाले बदमाशों को मार गिराया। मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है इस पूरी घटना में कुल 3 लोगों की मौत हुई है। पूरे मामले को लेकर छानबीन चल रही है।

गैंगवार में गई जान

बताया जाता है कि जितेंद्र गोगी और अलीपुर के ताजपुरिया निवासी सुनील उर्फ टिल्लू के बीच लगभग एक दशक से गैंगवार चल रही है। इस गैंगवार में अब तक 20 से ज्यादा हत्याओं को अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि इस हत्या के पीछे सुनील उर्फ टिल्लू शामिल हो सकता है।

गोगी के सिर पर था 8 लाख रुपए का इनाम

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितेंद्र उर्फ गोगी को वर्ष 2020 में गिरफ्तार किया था। काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने उसे गुरुग्राम से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर 8 लाख रुपए का इनाम रखा था। वह हत्या, अपहरण, पुलिस पर हमले जैसे संगीन अपराधों में शामिल था। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल में रखा गया था। शुक्रवार को तीसरी बटालियन की पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस की टीम उसे रोहिणी अदालत में पेश करने के लिए लाई थी। इसी दौरान वहां पर वकील की ड्रेस पहने हुए दो शख्स आए और उन्होंने गोगी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है