Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Gangwar: Sub Inspector समेत तीन को गोलियों से भूना

Gangwar: Sub Inspector समेत तीन को गोलियों से भूना

- Advertisement -

gangwar: नई दिल्ली। राजधानी में गैंगवार की घटना सामने आई है और इस घटना में दिल्ली पुलिस के एएसआई समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दिल्ली पुलिस का एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना रविवार रात करीब 11:15 बजे की है। जानकारी के अनुसार भूपेंद्र, निवासी बवाना अपने दोस्त अरुण और अपने दो सुरक्षाकर्मियों के साथ कार में बैठा था। इसी दौरान वहां कुछ बदमाश आए और ताबड़तोड़ कार में सवार लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि कार में बैठे पुलिसकर्मी कोई जवाबी कार्रवाई कर पाते बदमाशों ने उन्हें गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए।

इस वारदात में भूपेंद्र, दिल्ली पुलिस का सहायक सब इंस्पेक्टर विजय सिंह और रोहिणी के रहने वाले अरुण की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पुलिस कांस्टेबल कुलदीप घायल हो गया। कुलदीप को स्थानीय अस्पताल में भर्ती इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, वहीं हमलावर हमले के बाद फरार हो गए हैं।


gangwar: नामी बदमाश है भूपेंद्र

भूपेंद्र नाम के जिस शख्स पर हमला हुआ है वह एक नामी बदमाश है। उस पर कई गंभीर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। भूपेंद्र पर पहले भी एक जानलेवा हमला हुआ था उसके बाद कोर्ट द्वारा मोनू को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा दे रखी थी।  दिल्ली पुलिस के एएसआई और एक कांस्टेबल भूपेंद्र की सुरक्षा में तैनात थे। जिस वक्त बदमाश भूपेंद्र पर हमला करने पहुंचे, तब दोनों पुलिसकर्मी भूपेंद्र के साथ मौजूद थे, जिसके चलते वे भी बदमाशों की गोलियों का शिकार हो गए।

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदातें

बता दें, कि दिल्ली में गैंगवार की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। इस साल के शुरुआत में ही साउथ ईस्ट दिल्ली के अम्बेडकर नगर, थाना इलाके में जबरदस्त शूट आउट हुआ था। इस शूटआउट में दो लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थीं, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी। वहीं शनिवार को ही रोहिणी कोर्ट के बाहर हुए गैंगवार में एक नामी बदमाश की हत्या हो गई थी।

मुंबई हमले का Mastermind हाफिज 90 दिन और रहेगा नजरबंद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है