केजरीवाल अयोध्या दौरे पर गंभीर बोले- पापों को धोने की कोशिश कर रहे हैं

केजरीवाल का कोई चरित्र या विचारधारा नहीं है

केजरीवाल अयोध्या दौरे पर गंभीर बोले- पापों को धोने की कोशिश कर रहे हैं

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के हाल के अयोध्या दौरे को लेकर सियासत तेज हो गई है। उनके दौरे को लेकर निशाना साधते हुए पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मंगलवार को कहा कि केजरीवाल का कोई चरित्र या विचारधारा नहीं है। केजरीवाल ने सोमवार को अयोध्या का दौरा किया था और सरयू नदी पर शाम की ‘आरती’ में शामिल हुए थे। मंगलवार को केजरीवाल ने भगवान हनुमान और रामलला मंदिरों में पूजा-अर्चना की। इसी बीच क्रिकेटर से नेता बने गंभीर ने ट्वीट कर कहा- न विचारधारा, न कोई उद्देश्य, कुर्सी की लालच में चले राम जी के प्रदेश!


उन्होंने आगे कहा, “ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और इस तरह की पार्टियां केजरीवाल से बेहतर हैं। कुछ मायनों में, एआईएमआईएम जैसी पार्टियां केजरीवाल से बेहतर हैं, क्योंकि वे अपने सांप्रदायिक एजेंडे के साथ स्पष्ट हैं और उसी के अनुसार काम करते हैं। दूसरी ओर दिल्ली के सीएम का वास्तव में कोई चरित्र या विचारधारा नहीं है। हम सभी जानते हैं कि उन्होंने और उनकी पार्टी के नेताओं ने पहले भी कई मौकों पर राम मंदिर के मुद्दे पर क्या कहा है और अब वह अयोध्या जाकर अपने पापों को धोने की कोशिश कर रहे हैं।

गंभीर ने कहा कि केजरीवाल जैसे नेता समाज के लिए एक सबक हैं कि वे सीएम की कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। आप प्रमुख और उनकी पार्टी के नेता चुनाव में अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने दौरे के दौरान केजरीवाल ने अयोध्या में कहा कि अगर भारत के 130 करोड़ लोग मतभेदों और भेदभाव की सभी दीवारों को तोड़कर एक परिवार की तरह काम करते हैं, तो इसे दुनिया में एक बड़ी शक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है